बड़े दिनों बाद सुर्खियों में आ रही हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस विद्या बालन, लेकिन खुद से जुड़े एक खास सवाल का जवाब न देने को लेकर। जी हां, सही सुन रहे हैं आप। इनसे जुड़ा एक बड़ा सवाल ऐसा भी है जिसका जवाब एक अर्से से उनसे मांगा जा रहा है। इसके बावजूद वो हैं कि इसके बारे में कुछ भी कहने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आइए देखें, आखिर कौन सा है वो सवाल।

ये रहा वो सवाल
आपको बता दें कि बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री विद्या बालन ने यह बात स्वीकारी है कि अब उनसे मां बनने को लेकर सवाल नहीं किया जाता है। विद्या का कहना है कि अब मीडिया ने उनसे यह सवाल पूछना बंद कर दिया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा रहा मौका
गौरतलब है कि विद्या बालन ने अपनी आने वाली फिल्म तुम्हारी सुलु को लेकर बातचीत के दौरान ये बात बताई। उन्‍होंने कहा कि अब मीडिया ने उनसे एक सवाल पूछना बंद कर दिया है और वो सवाल है उनके मां बनने को लेकर।

पढ़ें इसे भी : रणवीर और दीपिका ने खेला इमोजीज़ का ऐसा खेल, देखकर कुछ और मत सोचिएगा

ऐसा दिखा अंदाज़
वैसे आपको याद दिला दें कि विद्या हमेशा हर मुद्दे पर अपनी बेबाकी से राय रखती आई हैं। उनका यह अंदाज़ बिल्कुल अलग है। यही अंदा़ज़ एक बार फिर दिखाई दिया जब वो अपनी फिल्म तुम्हारी सुलु को लेकर बातचीत कर रही थीं।

ऐसा कहती हैं विद्या
विद्या कहती हैं कि शादी के बाद से ही मीडिया मेरे मां बनने को लेकर लगातार सवाल करती आई है, लेकिन अब यह सवाल गायब हो गया है। अब मीडिया यह सवाल नहीं पूछती। शायद अब उनके लिए एक सवाल आउटडेटेड हो गया है।

2012 में हुई थी शादी
गौरतलब है कि विद्या बालन की शादी निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से 2012 में हुई थी। आपको बता दें कि विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ है जो कि उनकी इस साल की दूसरी फिल्म है। इससे पहले साल के शुरुआत में फिल्म बेगमजान आई थी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...