बॉलीवुड के स्‍टार सिंगर मीका सिंह फंस गए हैं सरकारी पचड़े में। दरअसल उनको मिल गया है बीएमसी का नोटिस। सुनने में आया है कि उनका कोई फ्लैट है, जिसको अवैध बताया गया है। इसी फ्लैट के कारण उनको थमाया गया है नोटिस। आइए जानें क्‍या है ये पूरा माजरा।

ऐसी मिली है जानकारी
जानकारी मिली है कि मुंबई महानगरपालिका ने बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को लीगल नोटिस जारी किया है। दरअसल मीका ने अपने ओशिवारा स्थित डीएलएच एन्क्लेव वाले फ्लैट में अवैध निर्माण करवाया है, जिसके कारण उन्हें बीएमसी ने नोटिस भेजा है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पिलर का है ये माजरा
बताया जा रहा है कि मीका ने अपने फ्लैट में एक पिलर को गलत तरीके से हटाया है, वो भी बिना इजाजत के। इसके अलावा फ्लैट में और भी कई बदलाव किए गए हैं। फ्लैट के अंदर गलत तरीके से डक्ट्स और वेंटिलेशन का निर्माण कराया गया है, इसलिए बीएमसी ने महाराष्ट्र रीजनल टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत मीका को नोटिस जारी किया है।

पढ़ें इसे भी : सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स को रिचा चड्ढा ने ऐसे सिखाया सबक, जबरदस्‍त है तरीका

नींव पर पड़ सकता है असर
बताया गया है कि मीका ने अपने फ्लैट में जो अवैध निर्माण कराया है, उसके कारण बिल्डिंग की नींव कमजोर पड़ सकती है। इसी के साथ मीका ने सुरक्षा की अनदेखी की है। इस मामले में मीका को एक हफ्ते का समय दिया गया है और कहा गया कि उन्हें जल्द से जल्द इस अवैध निर्माण को ठीक करवाना होगा वरना बीएमसी उनके फ्लैट पर कार्यवाई करेगी।

पढ़ें इसे भी : आयशा जुल्‍का लेंगी यूटर्न, देखने को मिलेगा सिर्फ कमाल ही कमाल

मीका के वकील ने कहा ऐसा
इस बारे में सफाई देते हुए मीका के वकील यदुनाथ भार्गवान ने कहा कि इसमें मीका की कोई गलती नहीं है। उन्होंने ये मकान अमरीक सिंह नाम के एक व्यक्ति से खरीदा था। इस वजह से अगर इसमें कोई गलत निर्माण करवाया भी गया है तो वो इसके पिछले मालिक ने किया है।

बीएमसी का ऐसा है कहना
उधर, बीएमसी का कहना है कि जिसके नाम पर ऑक्यूपेशन सर्टिफिकेट होता है उसे इस बात का ध्यान देना होता है कि प्रॉपर्टी पर किसी भी प्रकार का अवैध निर्माण न कराया गया हो। ऐसे में इसके पीछे अमरीक सिंह जितने ही मीका भी कसूरवार हैं।

ये भी रहते हैं इस फ्लैट में
मीका ने इस सोसाइटी में 10वें फ्लोर पर ये फ्लैट साल 2016 में खरीदा था। बता दें कि इस सोसायटी में कपिल शर्मा और इरफान खान के भी फ्लैट हैं। इन्हें भी इसी आरोप के चलते बीएमसी नोटिस भेज चुकी है। वैसे अब देखना ये है कि मीका आगे क्‍या करने वाले हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...