बॉलीवुड एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा बीते दिनों अपनी फिल्‍म ‘गोलमाल रिटर्नस’ और इसकी सफलता को लेकर काफ़ी चर्चा में रहीं. वहीं आपको बता दें कि उसके बाद एक बार फिर से वह चर्चा में आ गईं हैं. अरे नहीं, अपनी किसी नई फिल्‍म को लेकर नहीं. बल्‍कि सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स का शिकार होने को लेकर. आइए देखें, इनके साथ हुआ क्‍या.

ऐसी मिली है जानकारी
परिणीति चोपड़ा आजकल सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इसकी बानगी है उनकी पोस्ट की गई तस्वीरें. अक्सर वो अपनी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर सनग्लासेज के साथ शेयर की हैं जिसके बाद वो ट्रोलर्स का शिकार हो गईं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हुईं ट्रोलर्स का शिकार
परिणीति ने अभी हाल ही में एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. जिसमें उन्होंने सनग्लासेज लगा रखा है. इस तस्वीर में उनका पेट भी नजर आ रहा है जिस पर उनके स्ट्रेच मार्क दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही परिणीति ने ये तस्वीर पोस्ट की, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.

Bright blue sunglasses for life!!! ???? thanks @drishtiplatinum for these beautiess!!

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

भेजा ऐसा प्रपोजल
परिणीति की इस तस्वीर को देखकर कुछ लोग तो उन्हें स्ट्रेच मार्क छुपाने के लिए कहने लगे. लेकिन कुछ ने उन्हें कहा कि आप बहुत ही बहादुर हैं जो स्ट्रेच मार्क दिखा रही हैं और फिर उनके लिए शादी का प्रपोजल भी भेजने लगे. एक यूजर ने कहा कि मैं परी जैसी लड़की चाहता हूं. तो दूसरे यूजर ने लिखा कि रीयल बॉडी दिखाने के लिए परी आपका शुक्रिया.

इनके साथ आएंगी नजर
परिणीति चोपड़ा अभी हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आई थीं. लेकिन परिणीति के सितारे बुलंद होते जा रहे हैं. वो बहुत जल्द फिल्म ‘केसरी’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में सारागढ़ी के युद्ध को दिखाया गया है. जिसे अनुराग सिंह निर्देशित कर रहे हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...