प्रिया प्रकाश वारियर अब अपनी नैनों का तीर चलाकर स्टार बन गई हैं और उनको अमूल ने अपने अनूठे अंदाज में सलाम किया है. भारतीय डेयरी कंपनी अमूल ने अपने कॉर्टून एड में प्रिया के तीखे नैन-नक्श वाले अंदाज को फीचर किया है. जाहिर है कि अब प्रिया प्रकाश वारियर को भी अपनी पॉपुलैरिटी का अंदाजा हो गया होगा.

प्रिया प्रकाश वारियर

अमूल के ऑफिशल ट्विटर और फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किए गए पोस्टर में स्कूल ड्रेस में प्रिया प्रकाश वारियर का कार्टून अमूल गर्ल के तौर पर बना हुआ है. इस कार्टून में ‘आंख मारने’ वाले एक्सप्रेशन के साथ प्रिया ने हाथ में ब्रेड-बटर पकड़ा हुआ है. इस पोस्टर के साथ अमूल ने ‘विंक ऑल, विंक ऑल, लिटिल स्टार!’ की टैगलाइन दी है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


प्रिया प्रकाश ने डेब्यू फिल्म के बाद बढ़ाई अपनी फीस, अब मांग रही हैं इतने करोड़

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश की मलयालम फिल्म ‘ओरू अडार लव’ 3 मार्च, 2018 को रिलीज होगी. इसी फिल्म का गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने का विडियो सामने आने के बाद प्रिया सोशल मीडिया पर छा गईं. आलम यह है कि इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या में जैसे बाढ़ सी आ गई. प्रिया अभी केवल 18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं. अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...