बॉलीवुड की सुपर हॉट मॉडल और एक्‍ट्रेस सनी लियोनी धीरे-धीरे करके कुछ ज्‍यादा ही चर्चा में आती जा रही हैं। अरे नहीं, किसी नए ऐड या आइटम नंबर को लेकर नहीं, बल्‍कि अपने एक शो को लेकर। दरअसल इनके शो को लेकर इस समय आयोजक बुरी तरह से फंस गए हैं। यही नहीं अब तो नौबत यहां तक आ गई है कि उनके इस शो के लिए आयोजकों को कोर्ट की चौखट तक पहुंचना पड़ा है। क्‍या हुआ है अब इनके साथ, आइए गौर फरमाएं।

ऐसी है खबर
खबर सुनने को मिली है कि कर्नाटक सरकार के नए साल पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सनी लियोनी के शो को परमिशन न देने पर इसके आयोजकों ने अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आयोजकों ने कोर्ट से अधिकारियों को कार्यक्रम करने की परमिशन देने संबंधी निर्देश की मांग की है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


नहीं मिली थी परमिशन
याद दिला दें कि सरकार ने कन्नड़ संगठनों के प्रदर्शन के बाद 15 दिसंबर को शो की परमिशन देने से मना कर दिया था। दरअसल, कन्नड़ संगठनों का ये कहना था कि शो का आयोजन करने से हमारी संस्कृति पर हमला होगा।

पढ़ें इसे भी : 2018 की फरवरी ‘पद्मावती’ के लिए होगी खास, सेंसर बोर्ड कर सकती है इसे पास

कंपनी का ऐसा है कहना
वहीं इवेंट मैनेजमेंट कंपनी टाइम क्रिएशंस ने इस बारे में कहा कि पुलिस की परमिशन मिलने के बाद ही वह कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में वृहद बेंगलुरु महानगर पालिके और दमकल विभाग समेत कई प्राधिकारों से मंजूरी की जरूरी औपचारिकताएं पूरी कर सकेंगे।

पढ़ें इसे भी : कैदी के बाद रणदीप हुड्डा बनने चले डाकू, अब ये होगा खास

दायर की थी याचिका
आपको बताते चलें कि कंपनी की मालकिन एच एस भाव्या ने मंगलवार को एक याचिका दायर की थी। इस याचिका में कहा गया था कि उन्होंने पुलिस को शो की परमिशन देने के लिए एक पत्र सौंपा था।

अब क्‍या होगा सनी के शो का
अब देखना ये है कि सनी के इस शो पर से संकटों के बादल कब छंटते हैं। और अगर नहीं छंटते हैं तो क्‍या नए साल पर सनी का ये शो नहीं हो सकेगा। फिलहाल अब ये तो आने वाला वक्‍त ही बताएगा कि सनी के शो का नए साल पर क्‍या हाल होगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...