अपने अजीबो-गरीब गानों से सोशल मीडिया पर खलबली मचाने वाली ढिंचैक पूजा एक बार फिर से लाइम लाइट में आ गई हैं। कारण है यूट्यूब पर रिलीज किया गया इनका नया गाना। इनके इस गाने के बोल हैं ‘बापू दे दे थोड़ा कैश…’। आपने सुना क्‍या।

ढिंचैक पूजा

ऐसी है खबर
खबर है कि अपने गानों के चलते सोशल मीडिया में नाम कमान वाली ढिंचैक पूजा एक बार फिर अपना नया गाना लेकर आई है। इनका ये नया गाना ‘बापू दे दे थोड़ा कैश’ फिलहाल रिलीज कर दिया गया है। ढिंचैक पूजा ने अपने ऑफीशियल यूट्यूब अकाउंट पर यह गाना अपलोड किया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


एक ही दिन में मिल गए इतने लाइक
आपको भी जानकर हैरत होगी कि सिर्फ एक ही दिन में इस गाने को 3 लाख 69 हजार बार देखा जा चुका है। हालांकि पुराने गानों की तरह पूजा अपने गाने के वीडियो में खुद नजर नहीं आ रही हैं। ढिंचैक पूजा के इस नए गाने में वीडियो के तौर पर केवल लिरिक्स नजर आ रहे हैं, इस वीडियो में पूजा की परफॉर्मेंस नहीं है।

फिर से अपलोड किया पुराना गाना
इसके अलावा इस अकाउंट पर पूजा का पुराना गाना ‘सेल्फी मैंने लेली आज’ भी फिर से अपलोड किया गया है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सोशल नेटवर्किंग साइट यूट्यूब से ढिंचैक पूजा के गाने डिलीट कर दिए गए थे। कटप्पा सिंह नाम के एक शख्स ने कॉपीराइट का आरोप लगाते हुए ढिंचैक पूजा के यूट्यूब अकाउंट से सारे गाने डिलीट कर दिए थे।

ऐसा दावा किया था उन्‍होंने
उनका दावा था कि ढिंचैक पूजा ने उनके गानों को चोरी करके वीडियो बनाए हैं। कुछ समय पहले ढिंचैक पूजा का गाना दिलों का शूटर है मेरे स्कूटर को सोनू निगम ने भी गाया था और बकायदा  इसका वीडियो बनाकर पोस्ट भी किया था। फिलहाल अब इनका ये नया गाना रिलीज हुआ है। इस बार अपने इस गाने में इन्‍होंने कुछ डिफ्रेंट करने की कोशिश की है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...