फिलहाल इनको इस अंदाज में देखकर तो आप भी यही कहेंगे कि बस, अब यही करना बाकी रह गया था। जी हां, यहां बात हो रही है एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की। दरअसल, यहां माजरा ही कुछ अलग है। बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के पास इन दिनों फिल्मों की कोई कमी नहीं है। महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक से लेकर जासूस व्योमकेश बक्शी तक वह हर किस्म के किरदार करने का प्रयास कर रहे हैं।

ऐसी मिली है खबर
जल्द ही सुशांत फिल्म चंदा मामा दूर के में एक ‘एस्ट्रोनॉट’ का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर चर्चा चल ही रही थी कि एक अन्य फिल्म से उनका लुक सामने आ गया है। इस फिल्म में वह एक डकैत के किरदार में नजर आ रहे हैं। उन्हें देख कर आपको फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ में इरफान खान की याद जरूर आ जाएगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी होगी ये फिल्‍म
अब आप सोच रहे होंगे कि डकैत वाला यह लुक सुशांत ने किस फिल्म के लिए लिया है। तो आपको बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सुशांत की यह तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की है। कैप्शन में तरण ने लिखा- सुशांत सिंह राजपूत एक नए सफर के लिए तैयार हैं। देखिए अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म ‘सोनचिरईया’ से उनका फर्स्ट लुक। सुशांत सिंह ने भी यह तस्वीर अपने अकाउंट से शेयर की है लेकिन उन्होंने कई अलग-अलग लोगों को टैग करते हुए उन्होंने सिर्फ फिल्म के नाम का जिक्र किया है।

ऐसा दिख रहा है लुक
तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत ने माथे पर टीका लगाया है और खाकी वर्दी पहनी हुई है। उनके एक बाजू में रायफल और दूसरी तरफ डेस्क पर कॉफी मग रखा हुआ है। सुशांत के फैन्स के लिए उनकी अपकमिंग फिल्म से उनका यह नया लुक किसी ट्रीट की तरह है। बता दें कि अब तक सुशांत की फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ से उनका लुक जारी नहीं किया है। फिल्म की कहानी के बारे में भी अब तक कुछ खास खुलासे नहीं हुए हैं। सिर्फ इतना ही बताया जा रहा है कि फिल्म में वह एक अंतरिक्ष यात्री के किरदार में होंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...