एक ओर दंगल गर्ल गीता फोगाट जीत रही हैं नेशनल अवॉर्ड, तो दूसरी ओर इनकी छोटी बहन भी कुछ कम कमाल नहीं कर रही हैं। जी हां, आप सही समझे। यहां बात हो रही है फिल्‍म में गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली ज़ायरा वसीम की रियल गीता फोगाट बहन की। खबर सुनने को मिली है कि गीता फोगाट जल्‍द छोटे पर्दे पर डेब्‍यू करने वाली हैं। कौन सा होगा वो शो, आइए जानें गहराई से।

ऐसी है जानकारी
सबसे पहले याद दिला दें कि रियल लाइफ की गीता फोगाट पहले ही रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ से छोटे पर्दे पर डेब्‍यू कर चुकी हैं और अब बारी उनकी छोटी बहन बबीता फोगाट की है। कॉमनवेल्थ चैंपियन धारावाहिक ‘बढ़ो बहू’ के साथ अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : शाहरुख और अबराम का ये क्‍यूट डांस देखकर आप भी नाचने लगोगे

ऐसी मिली है जानकारी
जानकारी मिली है कि वह शो में अपना यानी कि बबीता फोगाट का ही किरदार निभाएंगी। वे शो की लीड रयताशा राठौर के साथ कुश्ती लड़ेंगी। बता दें कि इस सीरियल की कहानी हरियाणा पर आधारित है। यही वजह है कि बबीता इसको लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।

ऐसा कहना है बबीता का
बबीता बताती हैं, ‘बढ़ो बहू में अपियरेंस का मैं बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मुझे ससुर के अपनी बेटी के टैलेंट को बढ़ावा देने का कॉन्सेप्ट पसंद आया। यह प्रगतिशील है। मैं कुश्ती नहीं छोड़ना चाहती हूं। मेरा मानना है कि लड़कियों को खुद को किसी भी मायने में लड़कों से कम नहीं समझना चाहिए। उन्हें अपनी पहचान खुद बनानी चाहिए।‘

पढ़ें इसे भी : आइला! वादा करके भी कपिल पहुंचे ही नहीं अक्षय के शो में

ऐसा चाहते थे शो के निर्माता
संयोग से शो के निर्माता गीता और बबीता दोनों को ही शो में चाहते थे, लेकिन अपनी कुछ व्यस्तताओं की वजह से गीता शो के लिए उपलब्ध नहीं हो सकीं। शो की प्रोड्यूसर और क्रिएटर दीप्ति कलवानी का कहना है, ‘मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है और मैं बबीता फोगाट और बढ़ो बहू को एक अखाड़े में देखने का इंतजार कर रही हूं। यह सपने के सच होने जैसा है जब आपका पसंदीदा कैरेक्टर आपके सामने हो। उन्होंने मुझे इस शो को लिखने के लिए प्रेरित किया था।‘

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...