इसी साल मई के महीने में हॉलीवुड फेम जस्‍टिन बीबर ने मुंबई में जमकर धमाल मचाया था। दूर-दूर से लोग इनका परफॉर्मेंस देखने के लिए मायानगरी में पहुंचे थे। वहीं अब खबर मिली है कि उनकी तरह अपने इंडियन फैन्‍स का प्‍यार पाने के लिए सिंगर एड शीरन मुंबई पहुंचे हैं। आइए देखें, क्‍या करने वाले हैं ये यहां।

ऐसी है खबर
खबर है कि हॉलीवुड सिंगर एड शीरन शुक्रवार रात मुंबई पहुंचे हैं। उनके साथ उनके क्रू में कुल 45 लोग शामिल थे। कुछ दिनों पहले ही उनके गाने ‘शेप ऑफ यू’ ने पूरी दुनिया में बहुत धमाल मचाया था। कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे एड शीरन मुंबई में लाइव कॉन्सर्ट करने आए हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : 1 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी ‘पद्ममावती’, तो क्‍या सेंसर बोर्ड है कारण

ऐसी की थी रिक्‍वेस्‍ट
शीरन ने मुंबई आने से पहले इवेंट के ऑर्गेनाइजर से रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें ग्राफिती से सजा हुआ कमरा चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कमरे में शहद, फल और कुछ खास तरह के ड्रिंक्स भी रखने की मांग की थी।

ऐसी है खास रिपोर्ट
इनसे जुड़ी खास रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक फराह खान शनिवार को अपने घर पर एड शीरन के लिए एक खास पार्टी का भी आयोजन करने वाली थीं। उनकी इस पार्टी में बॉलीवुड के भी कुछ नामचीन लोग शिरकत करेंगे। कुछ दिनों पहले फराह ने प्लान किया था कि वो एड शीरन को सबरबन फाइव स्टार में पार्टी देंगी, लेकिन फिर उन्होंने अपना प्लान बदलकर इसे घर पर ही ऑर्गेनाइज करने का सोचा। इस वजह से वह अब अपने घर पर ही पार्टी देंगी।

पढ़ें इसे भी : मिस इंडिया मानुषी बनीं मिस वर्ल्ड, 17 साल बाद भारत को मिला खिताब

2004 में की थी शुरुआत
शीरन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में की थी। आज वह जिस मुकाम पर हैं, उसका पूरा श्रेय उनकी मेहनत और उनके संघर्ष को जाता है। आज वह भारत में हैं जहां उनका स्वागत करने के लिए दीपिका पादुकोण, करण जौहर, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, कटरीना कैफ, सुशांत सिंह राजपूत और मलाइका अरोड़ा खान शिरकत करेंगे।

ये लोग होंगे खास मेहमान
आपको बता दें कि ये सभी कलाकार फराह की एड शीरन के लिए दी जा रही पार्टी में भी शरीक होंगे। ये बड़ी बात है कि कल के कॉन्सर्ट के बाद एड शीरन, मुकेश और नीता अंबानी के घर के मेहमान होंगे। मुकेश और नीता उनके लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन करने वाले हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...