43 साल पहले रिलीज हुई ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘शोले’ तो आपको याद ही होगी. अब ऐसा लग रहा है जैसे उस शोले की झलक एक बार फिर से मिल गई. दरअसल बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी 43 साल बाद शोले की ‘बंसती’ बनती हुई नजर आएंगी. इतना ही नहीं ‘बसंती’ बनकर हेमा धन्नो की सवारी भी करती हुई नजर आएंगी.

यहां मिलेगा जवाब
अब आप सोच रहे होंगे कि हेमा मालिनी कौनसी फिल्म में ‘शोले’ का आइकॉनिक सीन रिक्र‍िएट करती हुई नजर आएंगी? तो आपको बता दें कि ये सीन किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक टीवी रियलिटी शो में दिखाई देगा.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हेमा मालिनी बनी बसंती
आपको बता दें कि जीटीवी के पॉपुलर शो डांस इंडि‍या डांस के आने वाले एपिसोड में हेमा मालिनी गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी. इस शो में जज की भूमिका में नजर आने वाले मास्टर मुदस्सर हेमा मालिनी से ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘शोले’ के ‘बसंती’ और ‘धन्नो’ स्पेशल सीन को रिक्र‍िएट करने की दरख्वास्त करेंगे. इसके बाद स्टेज पर अद्भुत नजारा देखने को मिलेगा.

43 साल बाद दिखेंगी ऐसे
हेमा मालिनी 43 साल बाद एक बार अपने सबसे चर्चित किरदार में दिखाई देंगी. हेमा मालिनी टीवी सेट पर मौजद टांगे पर ‘बंसती’ के अंदाज में खड़ी नजर आएंगी. वहीं मुदस्सर और मर्जी जय, वीरू बनकर हेमा मालिनी के साथ ड्रामा करते हुए नजर आएंगे.

पोस्‍ट की तस्‍वीर
हेमा मालिनी ने भी इस शो के सेट से तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, सबसे पॉपुलर डांस शो में राइटर रामकमल मुखर्जी के साथ शि‍रकत की. इतने लंबे समय बाद मेरे अजीज को-स्टार मिथुन चक्रवर्ती साथ मिलने का मौका मिला. कंटेस्टेंट के शानदार परफॉर्मेंस देखकर बहुत अच्छा लगा. आपको बता दें कि हेमा मालिनी अपनी बायोग्रफी ‘Beyond the Dream Girl’ के प्रमोशन के लिए डीआईडी के मंच पर आएंगी

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...