अक्षय कुमार भी कब क्‍या कर देंगे, इस बात का कोई भरोसा नहीं है। याद हो तो अपने लाफ्टर शो में इन्‍होंने पूर्व निर्णायकों में से एक मल्‍लिका दुआ को कुछ ऐसा कह दिया था कि उसकी वजह से वह फंस गए थे विवाद में। वहीं अब उन्‍होंने कुछ कहा है बॉलीवुड के मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन को, जो बिग बी हो गए हैं शर्मिंदा। आइए देखें, ऐसा क्‍या कहा उन्‍होंने।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि गोवा में आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में अमिताभ बच्चन को ‘पर्सनालिटी ऑफ द ईयर’ के अवार्ड से सम्मानित किया गया। याद दिला दें कि इस सेरेमनी में अक्षय कुमार ने अमिताभ बच्चन के लिए अपना प्रेम व्यक्त करते हुए एक बेहतरीन स्पीच भी दी थी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : ज़रा बताइए! श्रीदेवी ज्‍यादा खूबसूरत हैं या उनकी बनी ये डॉल

अक्षय भी हो गए भावुक
यहां बताना जरूरी होगा कि स्पीच देते वक्त अक्षय काफी भावुक हो गए थे और बिग बी से उनके पैर छूने का आग्रह करने लगे। हालांकि बिग बी ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया, लेकिन अक्षय ने स्टेज से उतरकर उनके पैर छूए। इसके बाद बिग बी ने उन्हें गले से लगा लिया।

पढ़ें इसे भी : कंगना की फैमिली में चल रहा है हिमांचली जश्‍न, हो रहा है नन्‍हे मेहमान का स्‍वागत

बिग बी ने लिखा ट्विटर पर
इसी बात पर मजाक करते हुए अमिताभ ने ट्विटर पर कहा, ‘मुझे शर्म आ रही है कि अक्षय ने ऐसा किया। नहीं अक्षय ये गलत बात है।’ अब ये अमिताभ और अक्षय के बीच प्रेम और सम्मान का रिश्ता ही है जो इन दोनों के रिश्ते इतने मजबूत हैं। तो समझ में आया आपको कि आखिर इस बार कैसे शर्मिंदा किया अक्‍की बाबा ने अमिताभ बच्‍चन को।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...