बॉलीवुड के किंग खान यानी अपने शाहरुख खान इन दिनों खुद से ज्‍यादा अपने नन्‍हे उस्‍ताद को लेकर चर्चा में रहते हैं। जी हां, यहां बात हो रहा है क्‍यूट अबराम की। वहीं अबराम ने अपने पापा को एक बार फिर से सुर्खियों में चमकाने का काम किया है। दरअसल स्‍कूल के एनुअल-डे पर इनकी प्‍यारी सी परफॉर्मेंस इस समय सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही है। आइए, देखें कैसे दिख रहे हैं अबराम यहां अपने पापा के गाने पर परफॉर्म करते हुए।

ऐसी है जानकारी
वैसे सबसे पहले बताते चलें कि बॉलीवुड में दो ऐसे स्टार्स हैं जो अपने स्टारडम के साथ-साथ अपनी पैरेंटिंग के लिए भी जाने जाते हैं। जी हां, ये कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय हैं। ये दोनों ही पेरेंट्स शनिवार को अंबानी के स्कूल के एनुअल फंक्शन में पहुंचे। बता दें कि यहां शाहरुख खान के बेटे अबराम और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्‍चन एक प्रोग्राम के दौरान परफॉर्म कर रहे थे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कई स्‍टार्स नज़र आए मौके पर
आपको बता दें कि अधिकतर बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे मुकेश अंबानी के स्कूल में ही पढ़ते हैं। बीते दिन एनुअल-डे में भी बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने बच्चों के साथ नजर आए। इसमें शाहरुख खान से लेकर ऐश्वर्या राय और ट्विंकल खन्ना भी शामिल थीं।

पढ़ें इसे भी : इस निर्देशक ने पाक एक्‍ट्रेस के लिए हिन्‍दुस्‍तानियों को ही बता डाला गलत

पापा शाहरुख के साथ पहुंचे ये भी
शाहरुख खान भी खुद अबराम को लेकर उनके एनुअल-डे पर पहुंचे थे। इस दौरान अबराम ब्लैक ड्रेस में बहुत ही क्यूट ही लग रहे थे। वैसे इस लुक में उनकी जितनी तारीफ़ की जाए कम ही होगी। इनके साथ ही में आराध्या भी ऐश्वर्या राय के अलावा अभिषेक बच्चन और उनकी नानी वृंदा राय नजर आईं।

लोगों ने किया पसंद
यहां स्‍टेज पर बच्‍चों के बीच अबराम की परफॉर्मेंस को लोगों ने बहुत पसंद किया। उनकी ये क्‍यूट सी परफॉर्मेंस इस समय सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाएं कि कैसे परफॉर्म कर रहे हैं नन्‍हे अबराम अपने नन्‍हे दोस्‍तों के साथ और कैसे ये स्‍टार पेरेंट्स उनको दूर से निहार रहे हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...