बॉलीवुड की फैशनिस्ता सोनम कपूर ने हाल ही में फैशन को लेकर जो कहा है उस पर आपको शायद ही यकीन हो। चूंकि सोनम कपूर का मानना है कि वो डिजाइनर कपड़े सिर्फ फन के लिए पहनती हैं न कि किसी ब्रांड के लेबल या नाम के लिए।

भले ही सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशनिस्ता कहा जाता हो लेकिन अपनी स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस को लेकर सोनम कपूर बिल्कुल भी सीरियस नहीं रहती हैं। यह बात उन्होंने खुद कही है। सोनम कपूर कहती हैं, ‘मुझे बहुत अच्छा लगता है कि, मैं जो भी कपड़ें पहनती हूं मैं उन्हें फन के लिए पहनती हूं। मुझे मजा आता है। गौरतलब है कि सोनम कपूर जल्द फिल्म ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस फिल्म में सोनम कपूर ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई है। फिल्म ‘पैडमैन’ महिलाओं की माहवारी की समस्या से जुड़ी है, जिसके लिए अक्षय कुमार इस फिल्म के माध्यम से इस समस्या की ओर सभी का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं।

यह कहानी अरूणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है जिन्होंने महिलाओं के लिए सस्ते सैनिटरी पैड्स उपलब्ध करवाए थे। बता दें कि, पैड मैन के अलावा सोनम कपूर वीरे दी वेडिंग में भी नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में होंगी।

फिल्म पैड मैन में राधिका आप्टे की भी मुख्य भूमिका है। फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज़ हो रही है जिसका निर्देशन आर. बाल्कि ने किया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...