बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर की नन्‍ही परी मीशा इन दिनों अपनी फैमिली से बहुत कुछ सीख रही हैं। इस क्रम में अपनी प्‍यारी दीदी नीलिमा अजीम से वह एक ऐसा हुनर सीख रही हैं, जो उनके लिए वाकई बेहद अनमोल हो सकता है। आइए दिखाएं आपको भी उनका ये हुनर।

तस्‍वीर नजर आई सोशल मीडिया पर
आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा कपूर इन दिनों अपनी दादी नीलिमा अजीम के साथ क्‍वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। दोनों की एक प्‍यारी सी तस्‍वीर इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इनकी इस तस्‍वीर में नीलिमा कत्थक कर रही हैं और मिशा उन्हें निहार रही हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


Guru Shishya Parampara

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

ऐसा दिख रहा है फोटो में
फोटो को देखकर ऐसा लगता है जैसे मीशा भी अपनी दादी से ये सभी डांस स्टेप्स सीखना चाहती हैं। इस फोटो को मीशा की मॉम मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो के साथ उन्‍होंने लिखा है कि, ‘गुरु शिष्य परंपरा।’

पढ़ें इसे भी : ट्यूबलाइट फ्यूज़ होने के बाद भी चमके सल्‍लू मियां, शाहरुख और विराट को फिर छोड़ा पीछे

सोशल मीडिया पर करते रहते हैं शेयर
गौरतलब है कि शाहिद और मीरा अक्सर मीशा के कई सारे क्यूट फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इंटरनेट पर भी मिशा को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज देखा गया है।

पढ़ें इसे भी : सपना चौधरी और बेनाफ्शा ने कर दिया ये क्‍या, वीडियो हो गया वायरल

एक नजर पीछे भी
याद दिलाते चलें कि मीशा का जन्म 26 अगस्त, 2016 को हुआ था। बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं। फिर चाहे वह सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हे नवाबजादे तैमूर अली खान हों, मीशा कपूर हों या फिर अबराम खान ही क्यों न हों। फिलहाल आप ये देखिए कि कैसे मीशा अपनी दादी से सीख रही हैं डांस।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...