एक समय था जब अनिल कपूर और धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित ने ‘तेज़ाब’ में साथ काम किया था. उसके बाद तो जैसे हर किसी की जुबान पर इस जोड़ी का नाम था. एक-दो-तीन… गाने की म्यूजिक बजते ही लोग पागल होने लगते थे. लेकिन अब तो इस बात को काफी अरसा बीत गया है. वैसे भी बॉलीवुड में अक्सर ऐसी जोड़ियां बनती हैं, जिन्हें दर्शक बेइंतहा प्यार करते हैं. दर्शक इन जोड़ियों को पर्दे पर देखने के लिए भी बेताब रहते हैं.

अनिल कपूर और धक्-धक् गर्ल की जोड़ी

इन्हीं जोड़ियों में से एक थी, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी. इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया. दर्शक इनकी जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. वैसे इस जोड़ी के चाहने वालों के लिए बेहतरीन खबर है.

पापा अनिल कपूर भी बेटी सोनम कपूर पर रखते हैं प्रोटेक्टिव नज़र, खुद दिया सबूत


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल अब ये खबर आ रही है कि ये दोनों एक फिल्म में साथ फिर नजर आएंगे. डायरेक्टर इंदर कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ के लिए माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर से बात की है. अगर भाई लोगन सब कुछ ठीक रहा तो माधुरी फिल्म में अनिल कपूर के अपोजिट नजर आयेंगी.

अनिल कपूर

ऐसे में अगर माधुरी फिल्म के लिए हां कहती हैं तो वो इस फिल्म में 25 साल बाद अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. इस फिल्म की बातें पिछले काफी दिनों से हो रही हैं.

अनिल कपूर का साथ मिला तो ये कैसे नाचने लगे रणवीर सिंह

कहा जा रहा है कि फिल्म में मेन लीड में अजय देवगन होंगे. फिल्म में अजय, माधुरी और अनिल के साथ-साथ अरशद वारसी और रितेश देशमुख भी होंगे. वैसे अजय बाबू इन दिनों अपनी फिल्म गोलमाल अगेन की सक्सेस का मजा ले रहे हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...