बॉलीवुड की हॉट एक्‍ट्रेस ज़रीन खान स्‍टारर मोस्‍ट अवेटेड मूवी ‘अक्‍सर 2’ का पहला ट्रेलर तो पहले ही दर्शकों के दिलों में आग लगा चुका है। अब एक बार फिर से अपने दिलों को थाम लीजिए। कारण है कि इनकी इसी मूवी का दूसरा ऑफीशियल ट्रेलर रिलीज हुआ है। यकीन मानिए कि फिल्‍म का ये ट्रेलर आपको और भी ज्‍यादा कन्‍फ्यूज़ कर देगा। आप खुद देख लीजिए यहां।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि बॉलीवुड अदाकारा ज़रीन खान जल्द ही फिल्म ‘अक्सर’ के दूसरे पार्ट ‘अक्सर 2’ में अपने जलवे बिखेरती नजर आएंगी। इस फिल्म में वह पहली बार गौतम रोड़े और अभिनव शुक्ला के साथ नजर आएंगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़
बता दें कि इस फिल्म के पहले ट्रेलर को मिले जबरदस्त रिस्‍पॉन्‍स के बाद मेकर्स ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसके साथ क्रिकेटर श्रीसंत अब बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं। फिल्म में वह एक लॉयर के किरदार में नजर आएंगे।

पढ़ें इसे भी : यकीन मानिए, जून में रणवीर खेलेंगे क्रिकेट बिल्‍कुल कपिल देव बनकर

सस्‍पेंस से भरा है ये ट्रेलर
वैसे फिल्म का ये ट्रेलर भी सस्पेंस से भरा है और इसके डायलॉग्स भी मजेदार हैं। इसके पहले ट्रेलर में ज़रीन खान को हॉटनेस का तड़का लगाते हुए पहले ही देखा था। छोटे पर्दे पर सबका दिल जीतने के बाद बॉलीवुड का रुख करने वाले गौतम रोड़े के लिए ये प्रोजेक्ट बेहद स्पेशल है। इसके पीछे का कारण है कि इस फिल्म में वह लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : बिग बी को लेकर बड़ा खुलासा, पड़ा मालूम कि विदेशों में कहां-कहां जमा है इनका खजाना

देखना है ये
वैसे बताते चलें कि अनंत नारायण महादेवन की निर्देशित ये फिल्म आने वाली 17 नवंबर को रिलीज हो रही है। अब देखना ये है कि ज़रीन खान इस फिल्‍म के साथ बड़े पर्दे पर उतरने के बाद क्‍या कमाल दिखाएंगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...