अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन इन दिनों हर जगह खूब वाहवाही बटोर रही है। लेकिन इसी बीच फिल्म में अक्षय और सोनम के एक सीन को लेकर काफी विवाद हो गया है। इतना ही नहीं, लोगों ने फिल्म के एक्टर्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। जिसके चलते अब अक्षय सफाई देने के लिए आगे आए हैं।

अक्षय कुमार

दरसअल, सीन में अक्षय कुमार विदेशी लोगों को स्पीच देने जा रहे होते हैं तभी सोनम कपूर उन्हें किस कर लेती हैं और कहती हैं, ‘मैं तुम्हारे साथ हूं’। इस सीन को लेकर दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अक्षय और सोनम को ट्रोल करना शुरू कर दिया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


यूजर्स ने कहा, ‘एक पति जो पत्नी के लिए समर्पित है, वह अपनी जिंदगी में दूसरी लड़की को कैसे आने दे सकता है। यूजर्स के इन सवालों का अक्षय ने जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘जब कोई फिल्म बनाता है तो कर्मशियलिटी भी रखता है। ये कोई डॉक्यूमेंट्री नहीं है।’

प्रमोशन की खुमारी में ऐसा डूबे अक्षय कुमार, चलने लगे उल्टे, देखें वीडियो

फिल्म में किरदार के साथ जितने भी सीन दिखाए गए हैं वो एक तरह की मासूमियत है। अगर आप प्रोफेशन के समय किसी इंसान के साथ ज्यादा समय गुजार लेते हैं तो उसके साथ कहीं ना कहीं आपका लगाव जुड़ जाता है। फिल्म में मेरे नहीं बल्कि सोनम कपूर के किरदार की तरफ से एक तरफा प्यार था। मैं तो हमेशा ही अपनी पत्नी से प्यार करता था।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...