वैसे जुगाड़ के मामलों में अपने खिलाड़ी भइया पहले से ही कमाल के थे। फिर इस बार तो बात उनके खुद के लाफ्टर चैलेंज की थी। कुछ न कुछ तो तरकीब निकालनी ही थी। अजी, निर्णायकों की खाली सीट को भरने की। अब देखिए न, इस सीट पर उन्‍होंने दो नए जजेस को बैठाया। श्रेयस तलपड़े और साजिद खान। इनके जजेस की सीट पर बैठते ही शो की टीआरपी में तो और भी चार चांद लग गए।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि पिछले दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को लेकर खूब विवाद रहा। मल्लिका दुआ से लेकर श्याम रंगीला तक की वजह से शो चर्चा में रहा, लेकिन इससे शो की टीआरपी में कोई खास अंतर नहीं आया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी है रिपोर्ट
चंद दिनों बाद अक्षय कुमार की वजह से ही साजिद खान और श्रेयस तलपड़े शो का हिस्सा बने। वहीं अब रिपोर्टस के मुताबिक द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को काफी लोकप्रियता मिल रही है और टीआरपी रेटिंग में भी इसके अंक बढ़ गए हैं।

पढ़ें इसे भी : कपिल ने कोटि-कोटि प्र्रणाम कहकर बिग बी को कहा दिल से शुक्रिया, वजह थी बेहद खास

ऐसे बढ़ी रेटिंग
पहले जहां शो 0.6 की रेटिंग हासिल कर रहा था, वहीं अब यह बढ़कर 1 से ज्‍यादा बढ़ गयी है। इस बात से शो के मेकर्स बेहद खुश हैं कि उनका फैसला शो के जज को बदलने को लेकर सही साबित हुआ।

इससे पहले हुआ था ये
बता दें कि पहले इस शो का हिस्सा मल्लिका दुआ, जाकिर खान थे, लेकिन इन लोगों ने शो में काफी परेशानियां खड़ी कर दी थीं। इतना ही नहीं इन नामचीन स्टैंड अप कॉमेडियंस के बावजूद शो को टीआरपी बिल्कुल नहीं मिल रही थीं। इसके अलावा मल्‍लिका दुआ और अक्षय कुमार के बीच एक मजाक को लेकर शुरू हुई जंग ने भी इसकी बची हुई टीआरपी को बिगाड़ना शुरू कर दिया था।

पढ़ें इसे भी : गड़बड़झाला! अब ये प्रियांक के वोट मिलने का ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से क्‍या ताल्‍लुक है

नए जजेस ने दिलाई कामयाबी
यही वजह थी कि इन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा कर साजिद खान और श्रेयस को शो में शामिल किया गया। चूंकि साजिद और श्रेयस तलपड़े दोनों को ही अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाना जाता है। यही वजह रही होगी कि दोनों की वजह से शो को पहले से ज्‍यादा कामयाबी हासिल हुई।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...