अपनी कॉमेडी से अपने फैन्‍स को हंस-हंसकर उछलने पर मजबूर कर देने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी भइया फिर से एक दमदार पारी खेलने की तैयारी में लग गए हैं। जी हां, इस बार भी इनकी तैयारी आपको हंसाने की है। दरअसल सुनने में आया है कि अक्षय कुमार फिर से कॉमेडी करने की तैयारी में लग गए हैं। इतना ही नहीं, ये भी सुनने को मिला है कि इनकी ये तैयारी फिर से इनकी मूवी को हाउसफुल कर देगा।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो क्रीज पर टिक कर छक्के पर छक्का ही मारे जा रहे हैं। एक फिल्म खत्म नहीं होती कि दूसरी फिल्म की अनाउंसमेंट हो जाती है। ऐसे में खबर मिली है कि अक्षय बहुत जल्द साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हाउसफुल’ सीरीज के चौथे भाग में दिखाई देंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : बाल ठाकरे से ऐसा रिश्‍ता जोड़ने चले नवाजुद्दीन, जो सदा के लिए होगा बेजोड़

2018 में हो सकती है शुरू
इस क्रम में बताया गया है कि ये फिल्म 2018 में शुरु हो सकती है और ये फिल्म 2019 की दीपावली तक रिलीज की जाएगी। अब अक्की और साजिद दोनों ने मिलकर ‘हाउसफुल’ के चौथे भाग के लिए फरहाद सामजी को लेखक के तौर पर साइन भी कर लिया है।

पढ़ें इसे भी : विरुष्‍का की ग्रांड पार्टी में पहुंचे पीएम मोदी, तस्‍वीरों में दिखा जलवा जलसे का

ये हैं फ़रहाद
बताते चलें कि फरहाद इससे पहले इसी सीरीज की ‘हाउसफुल’ और ‘गोलमाल’ का स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिख चुके हैं। फरहाद और उनके भाई साजिद सामजी ने ‘हाउसफुल 3’ को डायरेक्ट भी किया था। ‘हाउसफुल 2’ के लिए भी दोनों ने डायलॉग लिखे हैं।

फिल्‍म की कहानी लिखी है इन्‍होंने
फरहाद ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के दो प्रोजेक्ट में राइटर और डायरेक्टर के तौर पर फिल्म साइन की है, लेकिन हाउसफुल 4 के लिए वह केवल स्क्रीनप्ले और डायलॉग ही लिखेंगे। इस फिल्म की कहानी लिखी है खुद फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...