टेक्‍नोलॉजी की दुनिया से एक बड़ी खबर सामने आई है। गौरतलब है कि फेसबुक अधिकृत इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप यूजर्स को बेहतर अनुभव देने के लिए नए अपडेट लाती रहती है। इसी क्रम में व्हाट्सएप जल्द ही फेसबुक जैसे स्टीकर लेकर आने वाला है। अब तक व्हाट्सएप में यूजर्स एक-दूसरे को सिर्फ इमोजी ही सेंड कर पाते थे। हाल ही में व्हाट्सएप ने गूगल प्ले स्टोर को अपना नया WhatsApp बीटा वर्जन सबमिट किया है। इस पैक में 7 अलग अलग तरह के फेसबुक स्टीकर पैक होने की बात कही जा रही है।

ऐसे होंगे फेसबुक स्टीकर
WABetaInfo के अनुसार, व्हाट्सएप के इस बीटा वर्जन में 7 तरह के फेसबुक स्टीकर देखने को मिले हैं। WABetaInfo द्वारा कुछ स्टिकेर्स की फोटो भी जारी की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, व्हाट्सएप जल्द ही एंड्रॉयड वर्जन में इस अपडेट का ऐलान कर सकता है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आने वाला है एक अपडेट
इसी के साथ व्हाट्सएप में एक अपडेट और आने वाला है। व्हाट्सएप पर अक्सर मैसेज वायरल हो जाते हैं। इसमें कुछ स्पैम मैसेज होते हैं तो कुछ किसी के पर्सनल मैसेज होते हैं जो अनजान यूजर्स तक पहुंच जाते हैं। व्हाट्सएप इसी परेशानी को खत्म करने पर काम कर रहा है। व्हाट्सएप के आने वाले फीचर के तहत यूजर्स को ऐसे मैसेज को सही तरीके से लेबल करने और स्पैम मैसेज से छुटकारा दिलाने में मदद करेगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...