लड़का हो या लड़की हर कोई यही चाहता है कि उसे सच्चा प्यार हासिल हो। ज्यादातर ऐसा होता है कि लोग अच्छी पर्सनैलिटी देखकर किसी को दिल दे बैठते हैं, लेकिन क्या वह वाकई सच्चा प्यार करेगा इस बारे में कुछ पता नहीं होता। ऐसे में किसी से प्यार करने के बाद जब प्यार में धोखा मिलता है या रिश्ता टूटता है तो बहुत दुख होता है। ऐसे में हम आपको ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिस राशि के लोग अक्सर प्यार में धोखा देते हैं। जी हां, स्पीकिंग ट्री के मुताबिक कुछ ऐसी राशियां हैं, जिस राशि के ज्यादातर लोग प्यार में धोखा देते हैं और सच्चा प्यार नहीं करते।

अच्छी पर्सनैलिटी

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक मेष राशि के लोग अपने पार्टनर के लिए लॉयल नहीं होते हैं। इस राशि के लोगों के कई लव अफेयर्स होते हैं। कोई जरूरी नहीं है कि ऐसे लोग हर अफेयर में भावनात्मक रूप से जुड़ें, इसलिए इनके रिलेशनशिप में आने पर वह अंत तक साथ रहेंगे इस बात पर संशय रहता है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सिंह राशि

सिंह राशि के लोग कुछ रहस्यमयी किस्म के होते हैं। आप इनके दिल और दिमाग में चल रही बातों को आसानी से समझ नहीं पाएंगे। अगर बात की जाए लव अफेयर की तो इस राशि के लोगों को हमेशा सबसे अच्छे साथी की तलाश रहती है। यही कारण है कि इनकी लाइफ में कई साथी आते और जाते हैं, जो किसी के लिए धोखे का कारण बनता है।

दीपिका पादुकोण के पिता से चुपके-चुपके मीटिंग क्यों की रणवीर ने, पता है आपको!

मिथुन राशि

अगर आपका पार्टनर मिथुन राशि का है, तो जरा सावधान हो जाएं। प्यार के मामले में इस राशि के लोग ज्यादा भरोसेमंद नहीं होते हैं। भले ही इस राशि के लोग रिलेशनशिप में आ जाएं और उसे गंभीरता से निभाएं, लेकिन उनके मन में कुछ अलग ही भावनाएं चलती रहती हैं, जिसके चलते वह धोखा दे देते हैं।

ये भी देखिए…

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...