परफ्यूम लगाना हर किसी को पसंद है। इसके बिना तो कोई फंक्शन तो क्या घर से बाहर भी नहीं निकलता। हर किसी को अलग-अलग तरह के परफ्यूम की खुशबू अच्छी लगती है। कुछ लोगों तो पता ही नहीं लगता कि उन्हें किस तरह के परफ्यूम पसंद है और वो हर बार अलग तरह का परफ्यूम ले आते है। आज हम आपको इसी के जरिए आपकी पर्सनैलिटी के बारे में बताने जा रहें है। जिस तरह आंखे, पैर, राशि और बर्थ-स्टोन आपकी पर्सनैलिटी और स्वभाव से जुड़े हर राज खोलता है उसी तरह आपका पसंदीदा परफ्यूम से भी इन बातों का पता लगाया जा सकता है। आज हम आपको यही बताएंगे कि किस तरह आपकी पसंदीदा खुशबू पर्सनैलिटी और स्वभाव से जुड़े हर राज खोलती है।

परफ्यूम लगाना

-वुडी नोट्स की खुशबू पसंद करने वाले इंसान को रस्टिक खाने और नैचुरल चीजों से काफी लगाव होता है। घूमने-फिरने के शौकिन और पार्टनर से बेहद प्यार करने वाले लोगों को यह खूशबू पसंद होती है। इसके अलावा इस तरह के लोगों को किताबें पढ़ना, बारिश का मौसम और फूल इक्ठ्ठे करने का शौक होता है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


-फ्रेश नोट्स की खुशबू  के लोगों को बीत, समुद्र का किनारा, सर्फिंग, झील, नदी और वॉटरफॉल पसंद होता है। यह लोग अपने रिश्तों को जोड़ कर रखना पसंद करते है। रिश्ते को लेकर भावुक होने के साथ यह लोग काफी स्ट्रांग पर्सनैलिटी के होते है।

ब्यूटी टिप्स: सर्दियों में रोज रात में लगाएं ग्लिसरीन होंगे हैरान कर देने वाले फायदे

-फ्लोरल नोट्स की खुशबू पसंद करने वाले लोग स्वभाव से रोमांटिक होते है। अपने रिश्तों में नयापन बनाए रखने वाले इस तरह के लोगों को हर समय लोगों से घिरे रहना पसंद होता है।

-ऑरिएंटल नोट्स की खुशबू पसंद करने वाले लोग स्वभाव से काफी शाही होते है। इसके अलावा इस तरह के लोग काफी पावरफुल होने के साथ-साथ स्ट्रांग पर्सनैलिटी और दुनिया की नजरों में काफी सेक्सी होते हैं।

 

ये भी देखिए…

https://www.youtube.com/watch?v=ulHhlLjuz3c

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...