भारतीय मूल के एक बॉडी बिल्डर के लिए सिंगापुर में उनका पहला ही मैच आखिरी बन गया। 32 वर्षीय बॉडी बिल्डर प्रदीप सुब्रह्मण्यम को थाई किक-बॉक्सिंग मैच के बाद दिल का दौरा पड़ गया। इससे उन्होंने दम तोड़ दिया।

सिलवेस्टर सिम की जगह ली थी

बॉडी बिल्डर प्रदीप शनिवार शाम एशियन फाइटिंग चैंपियनशिप के तहत मरीना बे सैंडस में सेलिब्रिटी मुआय थाई मैच में यूटयूब सेलिब्रिटी स्टीवन लिम (42) के खिलाफ उतरे थे। प्रदीप ने चैंपियनशिप में गायक सिलवेस्टर सिम की जगह ली थी। सिम बीमा संबंधी मुद्दों को लेकर मैच से हट गए थे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


 

स्पोर्ट्स फेडरेशन के अध्यक्ष भी थे

इसके अलावा बॉडी बिल्डर प्रदीप सिंगापुर में वर्ल्ड बॉडी बिल्डिंग एंड फिजिक स्पोर्ट्स फेडरेशन के अध्यक्ष भी थे। शनिवार को मैच शुरू हुआ तो पांच मिनट बाद ही रेफरी ने देखा कि प्रदीप की नाक से खून बह रहा। इसके बाद मुकाबला खत्म हो गया।

सिक्स पैक के बल पर 50 देशों को पीछे छोड़ मिस वर्ल्ड बन गईं भूमिका

लिम को घोषित किया विजेता

इस मैच के लिए लिम को विजेता घोषित कर दिया गया। स्थानीय खबरों के मुताबिक सुब्रह्मण्यम के सिर पर चोटें लगी थीं। वह मैच खत्म होने के बाद भी खड़े थे। बाद में वह बेहोश होते दिखे। उन्हें रिंग के बाहर ले जाया गया।

देश की पहली डब्ल्यूडब्ल्यूई महिला पहलवान अमरीकन रिंग में देसी अंदाज़ में उतरी

अस्पताल में तोड़ दिया दम

एंबुलेंस से अस्पताल ले जाने के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। सिंगापुर जनरल हॉस्पिटल के मुताबिक किक-बॉक्सिंग मैच के बाद सुब्रह्मण्यम को दिल का दौरा पड़ा था। इससे उनकी मौत हुई।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...