आपको भी सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा न। सचिन तेंदुलकर की टीम में कमल हासन। आप सोच रहे होंगे कि क्‍या अब एक्‍टर कब्‍बडी खेलने चला है। आखिर कैसे चुना सचिन ने इस एक्‍टर को अपनी टीम में, आइए जानें।

ऐसी है जानकारी
दरअसल फिल्म अभिनेता कमल हासन को क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने उनकी कबड्डी की टीम ‘तमिल थलाईवस’ के लिए ब्रांड एम्बेसडर चुना है। इसके तहत कमल अब प्रो कबड्डी लीग के 5 वें चरण के दौरान टीम का प्रचार करेंगे।

जारी की प्रेस रिलीज
इसको लेकर खुद कमल हासन ने एक प्रेस रिलीज जारी की। इस प्रेस रिलीज में उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें कबड्डी खेल के साथ जुड़कर बहुत गौरवान्वित लग रहा है। उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें व्यक्तिगत तौर पर बहुत गर्व हो रहा है कि वह एक ऐसे खेल को बढ़ावा देंगे, जिसे उनके पूर्वजों ने बनाया था।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


विदेशों में भी है पहचान
यही नहीं, इसके अलावा अब वह भारतवर्ष की भूमि के अलावा विदेशों में भी प्रचलित हो गया है। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें इस बात का भी गर्व है कि वह ‘तमिल थलाईवस’ के लिए ब्रांड एम्बेसेडर बने हैं। उन्‍हें हर्ष है कि टीम के ओनर ने ब्रांड एम्बेसडर के लिए उनका चयन किया है।

टीम को दिया संदेश
इसके आगे उन्‍होंने अपनी टीम को एक संदेश भी दिया कि प्यारे थलाईवस अपने सीने को गर्व से भरकर रेखा पार कर जाओ और खेल को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा उठाओ।

हिंदी फिल्‍मों में भी रहा है जलवा
गौरतलब है कि कमल हासन का तमिल सिनेमा के अलावा हिंदी फिल्मों में भी जबरदस्‍त जलवा रहा है। उनकी कई फिल्में लोगों को पसंद आईं हैं। वैसे उनके परिवार से सिर्फ वही नहीं, उनकी दोनों बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन भी फिल्मों में नाम कमा रही हैं।

वीडियो साभार: चेन्नई व्यूज़ न्यूज़

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...