विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा खूब हुई तो उतनी ही सीक्रेट भी रही। सोमवार को दोनों ने इसकी आधिकारिक घोषणा की। तस्वीरें भी जारी कीं। अब चर्चा दोनों की शादी की पोशाक और गहनों की भी हो रही है। लहंगा और शेरवानी का कांबिनेशन खूब चर्चा में है।

सब्यसाची ने तैयार किए कपड़े

शादी की रस्में नौ दिसंबर से ही इटली में शुरू हो गई थीं। इसमें पारंपरिक शहनाई और ढोल-ताशे का भी इंतजाम था। हालांकि सबसे चर्चा में रहीं पोशाकें। दोनों ने जो पोशाक और गहने पहने उसे डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने तैयार किए हैं।

Today we have promised each other to be bound in love forever. We are truly blessed to share the news with you. This beautiful day will be made more special with the love and support of our family of fans & well wishers. Thank you for being such an important part of our journey.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विराट और अनुष्का की शादी की तस्वीरें देखिए, मस्ती में खोया है जोड़ा

लहंगा पिंक तो सफेद शेरवानी

अनुष्का ने शादी के लिए लहंगा पहना था। सब्यसाची के मुताबिक इसे 67 कारीगरों ने मिलकर 32 दिन में तैयार किया था। पिंक कलर के लहंगे पर हाथ की कढ़ाई का खास काम किया गया है। विराट की शेरवानी को अनुष्का के पिं‍क लहंगे को देखते हुए सफेद रखा गया है।

एक-दूजे के हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

22 कैरेट सोने के झुमके चमके

विराट की शेरवानी बनाने में बनारसी कढ़ाई का काम किया गया है। इसमें हाथी दांत की खास कारीगरी की गई है। टसर फैब्रिक के स्टोल के साथ विराट ने रोज सिल्क चंदेरी साफा पहना। वहीं, अनुष्का ने 22 कैरेट गोल्ड के झुमके पहने, जिन पर अनकट डायमंड के साथ जैपनीज मोती का काम है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...