टीम इंडिया इस समय दक्षिण अफ्रीका में है. टेस्ट में भले ही उसने सीरीज गँवा दी हो, लेकिन वनडे श्रृंखला में अब तक वह 3-1 से आगे चल रही है. चौथा मैच भारत को अफ्रीका के हाथों गंवाना पड़ा, जबकि शुरूआती तीनों मैच भारत ने जीतकर बढ़त बना रखी है. पांचवा एकदिवसीय मुकाबला दोनों टीमों के बीच 13 फरवरी को पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जाना है. भारत को जहाँ सीरीज जीतने के लिए एक जीत की दरकार है तो अफ्रीकियों को सीरीज ड्रा कराने के लिए अगले दोनों मुकाबले जीतने जरूरी हैं.

छक्के मारने में उस्ताद है पांड्या का बल्ला, हर 16 गेंद बाद बॉल बाउंड्री के पार

पांचवा एकदिवसीय मुकाबला


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


छह मैचों की सीरीज का पांचवां वनडे खेलने के लिए टीम इंडिया पोर्ट एलिजाबेथ पहुंच चुकी है. विराट ब्रिगेड को पहली बार साउथ अफ्रीकी धरती पर द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीतने के लिए महज एक जीत जरूरी है. भारतीय टीम जब पोर्ट एलिजाबेथ पहुंची तो उसका ड्रम बजाकर शानदार स्वागत किया गया. ऐसा स्वागत देख टीम इंडिया के खिलाड़ी खुश हो गए.

पांचवा एकदिवसीय मुकाबला

इस मौके पर हरफनमौला हार्दिक पंड्या तो खुद को रोक नहीं पाए और होटल के गेट से थिरकते हुए अंदर दाखिल हुए. इस शानदार स्वागत का बीसीसीआई ने ट्वीट के साथ वीडियो शेयर किया है. यह वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

हालांकि आंकड़ों के लिहाज से पोर्ट एलिजाबेथ के सेंट जॉर्ज पार्क में टीम इंडिया का रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है. साल 1992 से 2011 के दौरान यहां टीम इंडिया ने अब तक पांच मैच खेले हैं और पाँचों हारे हैं. फिलहाल टीम इंडिया शानदार फॉर्म में है. भारत की नज़रें यहां पहली जीत हासिल कर सीरीज जीतना पसंद करेगी.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...