न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने वनडे और टी20 सीरीज जीत ली है. टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अब रेस्ट करने के लिए अपने घर जा चुके हैं. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले हर कोई अपने परिवार के संग समय बिताने को बेताब है. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी के साथ हैं. इस बीच धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. इस वीडियो में धोनी डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. धोनी का डांस देखकर आप वाओ कहने के बजाय हँसना स्टार्ट कर देंगे.

…जब पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर लड्डू अटैक हुआ

धोनी का डांस


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल महेंद्र सिंह धोनी के साथ इस वीडियो में साक्षी भी हैं. साक्षी धोनी से डांस करने के लिए कहती हैं. धोनी भी अपनी पत्नी की फरमाइश पूरी करने के लिए तुरंत तैयार हो गए. धोनी शुरुआत में थोड़ा शर्माते हैं. लेकिन जैसे ही ‘देसी बॉयज’ के गाने ‘झक मारके’ की ट्यून बजती है. धोनी के पैर थिरकने लगते हैं.

…जब धोनी ने ठोंका धमाकेदार शतक, लेकिन भारत के लिए नहीं

धोनी को नाचते हुए देखकर साक्षी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं. इस वीडियो के आखिरी में धोनी मटकते हुए कैमरे के पास आ जाते हैं. सोशल मीडया पर 37 सेकंड का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और देखा जा रहा है.

मिलिए 2017 की टॉप 10 खूबसूरत महिलाओं से, जिनकी हुई दुनिया दीवानी

इससे पहले धोनी आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले अपने डॉग के साथ खेलते नज़र आये थे. उनका ये वीडियो साक्षी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस दीवाली पर धोनी ने अपने परिवार के साथ पॉप सिंगर गुरु रंधावा की परफोर्मेंस का लुत्फ़ उठाया था. उस समय का वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...