बॉडी बिल्डर सुहास खामकर नौ बार मिस्टर इंडिया का खिताब जीत चुके हैं। पर इस बार उन्होंने जो कुछ किया है, उसे देशभक्ति तो कतई नहीं कहा जा सकता। एक अंतरराष्ट्रीय इवेंट में उन्होंने अपने देश के बजाय किसी और देश का प्रतिनिधित्व किया।

देश से गद्दारी का लगा आरोप

इसके चलते वह विवादों में है। इस बार उन पर देश से गद्दारी का आरोप लग रहा है। बताया जा रहा है कि सुहास खामकर ने हांगकांग में हुई एमेच्युअर ओलिम्पिया चैंपियनशिप में थाईलैंड का प्रतिनिधित्व किया।

सिंगापुर में भारतीय मूल के बॉडी बिल्डर का पहला ही मैच बन गया आखिरी


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


थाईलैंड के लिए जीता खिताब

चैंपियनशिप का रिजल्ट सामने आया तो यह खुलासा हुआ। लोग यह जानकार हैरान रह गए कि सुहास ने भारत की जगह थाईलैंड से यह खिताब जीता है। सुहास के इस कदम की बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने भी कड़ी निंदा की है।

जांच के दिए गए आदेश

इसके साथ ही उन पर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है और जांच के आदेश दिए गए हैं। यही नहीं, सुहास सरकारी कर्मचारी हैं। इस पर बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने मांग की है कि  जांच पूरी होने तक उन्हें सरकारी सेवा से दूर रखा जाए।

बाहुबली बनने के चक्क‍र में झरने से लगा दी छलांग, दोस्तों के हाथ लगी बॉडी

महाराष्ट्र के हैं सुहास खामकर

बताते चलें कि सुहास खामकर मूल रूप से महाराष्ट्र के कोल्हापुर के रहने वाले हैं। वे नौ बार मिस्टर इंडिया रह चुके हैं। इसके अलावा मिस्टर अफ्रीका 2010, मिस्टर ओलम्पिया समेत कई खिताब उनके नाम दर्ज हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...