टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सिंह धोनी भारत-श्रीलंका टेस्ट मैच के लिए तैयार इडेन गार्डंस की पिच देखने पहुंचे तो लोग चौंक गए। पर भइया धोनी तो किसी और ही काम से कोलकाता पहुंचे थे। इसके साथ ही उन्होंने पिच भी परख ली।

विज्ञापन की शूटिंग के लिए पहुंचे थे धोनी

वास्तव में, धोनी पूर्व दिग्गज कप्तान कपिल देव के साथ विज्ञापन की शूटिंग के लिए कोलकाता पहुंचे थे। इसके साथ ही उन्होंने गुरुवार सुबह पिच क्यूरेटर सुजान मुखर्जी के साथ ईडेन गार्डंस का निरीक्षण भी कर लिया।

धोनी के देसी डांस पर हंसी नहीं रोक पाईं साक्षी, वीडियो वायरल


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


16 नवंबर को शुरू होगा भारत-श्रीलंका टेस्ट

बता दें कि इडेन गार्डंस की इसी पिच पर भारत और श्रीलंका के बीच 16 से 20 नवंबर तक पहला टेस्ट मैच होना है। धोनी ने पिच की तैयारी की सराहना की और टेस्ट मैच के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

दिन भर की गेंदबाजी और बल्लेबाजी

धोनी और कपिल विज्ञापन की शूटिंग के लिए पूरे दिन गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते रहे। इस दौरान कई बच्चे भी उनके साथ थे। पहले कपिल ने धोनी को गेंदबाजी की। बाद में धोनी 1983 वर्ल्ड कप के विजेता कप्तान को गेंदबाजी करते दिखे।

अगले साल आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी होंगे धोनी!

अरिंदम सील ने किया है विज्ञापन का निर्देशन

धोनी और कपिल के इस विज्ञापन का निर्देशन मशहूर बांग्ला निर्माता-निर्देशक अरिंदम सील ने किया है। इस बारे में अरिंदम ने कहा कि यह क्रिकेट का मक्का है और दो वर्ल्ड कप विजेता कप्तान मेरे लिए शूटिंग कर रहे थे। यह मेरी जिंदगी का सबसे यादगार दिन है।

तीन कप्तानों ने एक साथ कराया फोटो शूट

अरिंदम ने शूटिंग की इजाजत देने के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली का भी आभार जताया। शाम को धोनी और कपिल ने शूटिंग से ब्रेक लिया। फिर गांगुली भी आ गए और भारत के तीन पूर्व सफल कप्तानों ने फोटो खिंचवाई।

यह भी जानें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...