आज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का जन्मदिन है. 5 नवम्बर 1988 को जन्मे विराट अब 29 साल के हो गए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज भारतीय टीम पहले ही जीत चुकी है. टी20 सीरीज का पहला मैच जीतने वाली भारतीय टीम कल राजकोट में खेला गया दूसरा टी20 मैच हार गई और न्यूजीलैंड के साथ सीरीज 1-1 से बराबर हो गई. कोहली जिस समय आउट होकर पवेलियन जा रहे थे उस समय वे बेहद खफा नज़र आ रहे थे. लेकिन उनके लिए ड्रेसिंग रूम मेंउनका मूड सही करने का कुछ और ही इंतजाम किया गया था.

कोहली का जन्मदिन

कोहली बेच चुके हैं छोटे से शहर का अपना पुश्तैनी घर, वरना अनुष्का यहाँ कैसे रहतीं


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कोहली का जन्मदिन किया सेलिब्रेट

कोहली का जन्मदिन

दरअसल ये तो सबको पता ही था कि कल विराट का बर्थडे है. इसलिए सब रात 12 बजने के इंतजार में थे. जैसे ही रात में 12 बजे कि बर्थडे पार्टी शुरू हो गई. एक बड़ा सा केक कोहली के लिए मंगवाया गया था. कोहली के केक काटने तक तो सब बेहद शांत दिखाई दिए. लेकिन उसके बाद बारी कोहली के केक से भूत बनने की थी.

कोहली का जन्मदिन

कोच रवि शास्त्री से लेकर हर खिलाड़ी कोहली की इस बर्थडे पार्टी में शामिल था. भुवनेश्वर कुमार ने केक पर रखे छोटे से टॉय को कोहली के सिर पर रखा. कोहली को सारे खिलाड़ियों ने केक लगाया.

लेकिन ये केक साधारण नहीं लगाया गया था. कोहली की जो फोटो सामने आई हैं उनमें कोहली के सिर से लेकर सीने तक केक से सने हुए नज़र आ रहे हैं. एक बार में कोहली को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

कोहली का जन्मदिन

अपने कप्तान कोहली के समर्थन में कुछ यूं खुलकर आए गेंदबाज मोहम्मद शमी

पूरे किये 7000 रन

टीम इंडिया राजकोट में टी20 मैच 40 रन से भले हार गई हो, लेकिन कोहली की बर्थडे पार्टी को उनके साथियों ने फ़ीका नहीं होने दिया. वैसे इस दौरान कोहली टी20 में सबसे तेज 7000 रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर रहे. उनसे पहले क्रिस गेल ने ये आंकड़ा 192 पारियों में छुआ था, जबकि कोहली को इस आंकड़े तक पहुँचने में 212 पारियां खेलनी पड़ीं.

कोहली का जन्मदिन

इसके अलावा इसे एक संयोग ही मानेंगे कि विराट कोहली ने अपना पिछला बर्थडे भी राजकोट में ही मनाया था. पिछले साल इंग्लैंड से टेस सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया को राजकोट में 9 नवम्बर से खेलना था. इसलिए टीम पहले ही राजकोट आ गई थी. पिछले साल जब विराट ने विराट ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था उस समय उनके साथ लव लेडी अनुष्का भी थीं. इस बार भी उनके फैन्स को इंतज़ार है कि अनुष्का यहाँ पहुँच सकती हैं. हालांकि अनुष्का अभी पारी की शूटिंग में व्यस्त हैं.

कोहली किस नाम से पुकारते हैं अनुष्का को, कितने और राज आएंगे सामने

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...