डर्बी में हरमनप्रीत कौर का बल्ला ऐसा बोला कि आईसीसी वूमेन वर्ल्ड कप की छह बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया का सिंहासन डोल गया। पिछली बार की भी चैंपियन रही ऑस्ट्रेलिया की टीम को टीम इंडिया ने 36 रनों से रौंद दिया।

हरमनप्रीत

हरमनप्रीत ने नाबाद 171 रन ठोंके

हरमनप्रीत ने नाबाद 171 रन ठोंके। इसके बाद टीम इंडिया की गेंदबाजों ने उनका भरपूर साथ दिया। इसके दम पर टीम इंडिया ने 12 साल बाद वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बना ली। फाइनल में भारत का मुकाबला रविवार को इंग्लैंड से होगा।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जियो राजा! मिताली का बल्ला बोला और राजेश्वरी की गेंद, सेमीफाइनल में टीम इंडिया

42 ओवर का सेमीफाइनल मुकाबला

बारिश के कारण दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले को 42 ओवर तक सीमित कर दिया गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने चार विकेट पर 281 रन बनाए। जवाब में उतरी ऑस्ट्रेलिया को 40.1 ओवर में 245 रन पर समेट दिया।

दीप्ति शर्मा ने अकेले चटकाए तीन विकेट

ऑस्ट्रेलिया की एलेक्स ब्लैकवेल ने 90 और एलिस विलानी ने 75 रन बनाए। भारत की दीप्ति शर्मा ने तीन, झूलन गोस्वामी और शिखा पांडे  दो-दो विकेट झटके। राजेश्वरी गायकवाड़ और पूनम यादव के हिस्से में एक-एक विकेट आया।

महिला क्रिकेट पर मिताली का राज, वर्ल्ड रिकॉर्ड बना रच दिया इतिहास

हरमनप्रीत ने स्पिनरों को खास निशाना बनाया

हरमनप्रीत ने स्पिनरों को खास निशाना बनाया। 28 वर्षीय हरमन ने बीम्स की गेंद पर पहला छक्का जड़ा। दूसरी स्पिनर जेस जोनासेन के एक ओवर में दो चौके जड़ने के बाद अगले ओवर में लगातार गेंदों को छह और चार रन के लिए भेजा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...