विराट कोहली एंड कंपनी ने न्यूजीलैंड को तीन वनडे मैचों की सीरीज में हराकर अपना दमखम दिखा दिया है. लेकिन अब बात टी 20 की आई है तो भारत से लोगों को उम्मीद है कि इस बार विराट सेना अपने टी 20 का दाग धोकर इतहास रच देगी. अगर भारत, बुधवार 1 नवंबर को न्यूजीलैंड पर जीत दर्ज करेगा तो इसमें इतिहास रचने जैसा होगा क्योंकि कीवी टीम अब तक अजेय है. दूसरी बात आशीष नेहरा की इस दिन क्रिकेट से विदाई भी है तो ऐसे में भारतीय टीम अपने इस खब्बू गेंदबाज को जीत का तोहफा भी देना चाहेगी.

रोहित और विराट ने दिखाया दम, टीम इंडिया ने सीरीज भी जीती मैच के संग

टी 20 का दाग धुलेगी विराट सेना

टी 20 का दाग


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस मैच में जीत का मतलब इसिहास रचने से जोड़कर इसलिए देखा जा रहा है क्योंकि भारत अब तक न्यूजीलैंड से टी 20 में एक भी मैच नहीं जीत सका है. एक बार के टी20 वर्ल्ड कप विजेता को ये रिकॉर्ड अपने दामन पर दाग जैसा दिख रहा होगा. दूसरी बात आज नहीं तो कल इस रिकॉर्ड को बदलना भी है. ऐसे में अगर ये रिकॉर्ड दिल्ली के मैदान पर ही बदलता है तो आशीष नेहरा का संन्यास शानदार हो जाएगा.

अब इस मामले में भारत को कितनी सफलता मिल पाती है ये तो मैच के बाद ही पता चल पायेगा. लेकिन फिलहाल ख़बरें इस ओर इशारा कर रही हैं कि विराट सेना ने तय किया है कि अपने इस शानदार खिलाड़ी के संन्यास को और शानदार बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी.

शादी की कसमें खाने के बाद विराट और अनुष्का ने काटे डॉक्टर के चक्कर

इसके अलावा आशीष नेहरा का संन्यास इसलिए भी ख़ास है क्योंकि उन्हें जो उपलब्धि हासिल हो रही है उसके लिए सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर को भी बस तरसना ही पड़ा, लेकिन तमन्ना पूरी नहीं हुयी. ये तमन्ना अपने होम ग्राउंड पर संन्यास लेने की है. आशीष दिल्ली से हैं और उनका लास्ट दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर होगा. इसके बाद वे सदा के लिए क्रिकेट को अलविदा कह देंगे.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...