विराट कोहली की अगुवाई में श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया का विजय रथ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। टेस्ट के बाद अब वनडे सीरीज पर भी भारतीय टीम का कब्जा हो चुका है। पांच मैचों की वनडे सीरीज में से तीन मैच भारत जीत चुका है। तीसरे मैच में पल्लेकल मैदान पर मेजबान को हराया।

श्रीलंका के पल्लेकल में घटना

श्रीलंका के पल्लेकल में रविवार को खेले गए वनडे मुकाबले के दौरान अपनी टीम की हार करीब देख श्रीलंकाई दर्शकों ने मैदान में बोतलें फेंकी थीं। इस दौरान मैच रुका तो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान यानी कैप्टन कूल धोनी अपने अंदाज में दिखे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मैच रुका तो करने लगे आराम

मैच में बाधा के दौरान महेंद्र सिंह धोनी आराम से मैदान में ही लेट गए। दूसरे खिलाड़ी जहां तरह-तरह की चर्चा में व्यस्त थे, वहीं धोनी आराम से नींद लेते दिखे। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मस्ती भरा हंगामा खड़ा हो गया।

दीवाने हुए साथी खिलाड़ी

पल्लेकल में जब मैच रुका तो भारत को जीत के लिए सिर्फ आठ रनों की जरूरत थी। ऐसे में धोनी का कूल होना स्वाभाविक भी था। बाद में मैच शुरू हुआ तो धोनी और रोहित शर्मा ने मिलकर आसानी से जीत लिया। वहीं, धोनी के इस रूप की इंटरनेट पर खूब चर्चा हो रही है। साथी खिलाड़ियों संग धोनी के फैन भी उनकी इस अदा के दीवाने हो गए हैं।

चोट लगी तो बोले थे धोनी, पैर टूट जाए तब भी पाकिस्तान के खिलाफ खेलूंगा

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...