नाम है मयंक अग्रवाल, खेलते हैं क्रिकेट। कर्नाटक की टीम का हिस्सा हैं। वैसे तो इनके नाम कई उपलब्धियां हैं, पर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार चर्चा का कारण है गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का इनका तरीका।

हवाई झूले पर किया प्रपोज

जी हां, 26 साल के मयंक ने लंदन आई (टेम्स नदी के किनारे हवाई झूला) में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। यही नहीं, इसमें उन्हें कामयाबी भी मिली। शनिवार को इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर उन्होंने अपनी खुशी का इजहार किया है तो सोशल मीडिया पर भी छा गए।

क्रिकेट के भगवान समेत इन भारतीय क्रिकेटरों ने रचाई खुद से बड़ी महिला से शादी


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कामयाबी भी मिली मयंक को

उन्होंने लिखा है, उसने (आस्था सूद) ने ‘हां’ कह दिया है। इसे शब्दों में बयां नही कर सकता। हम दोनों के लिए यह पल हमेशा ताजा रहेगा। बताते चलें कि कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल रणजी में इस सीजन के हीरो रहे हैं।

रणजी के इस सीजन में सबसे ज्यादा रन

उनकी टीम फाइनल तक नहीं पहुंच पाई पर वह रणजी के इस सीजन में सबसे ज्यादा 1160 रन बनाकर टॉप पर हैं। इसके अलावा मयंक ने रणजी के इस सीजन में एक ऐसा कारनामा किया है, जो आज तक कोई भी भारतीय बल्लेबाज नहीं कर पाया है।

इन फीमेल क्रिकेटर्स को भी डेट के लिए पसंद हैं एक्टर्स, जानिए किसे पसंद है कौन

ऐसा करने वाले देश के एकमात्र बल्लेबाज

मयंक अग्रवाल ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलते हुए महज एक महीने में 1033 ठोक दिए। ऐसा करने वाले वह भारत के एकमात्र बल्लेबाज हैं। वैसे, एक महीने में सबसे ज्यादा फर्स्ट क्लास रन बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड इंग्लैंड के पूर्व धुरंधर सर लेन हटन के नाम है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...