लॉस एंजेलिस: प्रसिद्ध संगीत निर्माता क्वींसी जोन्स ने हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि उन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप को डेट किया है. उन्होंने एक साक्षात्कार में यह दावा किया.

क्वींसी जोन्स

जोन्स, जो अभिनेत्री रशीदा जोन्स के पिता और ‘ट्विन पिक्स’ स्टार पेगी लिप्टन के पूर्व पति हैं, कहते हैं कि डिजाइनर टॉमी हिल्फीगर ने उन्हें यह मौका दिलाया. उन्होंने बताया कि यह लगभग 12 साल पुरानी बात है. यादों को ताजा करते हुए क्विंसी ने कहा कि टॉमी हिलफिगर उनकी बेटी किदादा के साथ काम करती थीं, और उन्होंने बताया था कि इवांका मेरे साथ डिनर करना चाहती हैं. क्विंसी ने बताया कि टॉमी हिलफिगर के प्रस्ताव पर उन्होंने अपनी सहमति दे दी थी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अमेरिका ने लांच किया अपना सबसे पावरफुल रॉकेट स्पेसएक्स

उन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भी निंदा की और कहा कि यही कारण है कि देश में नस्लवाद फिर से उभर आया है.जोन्स ने कहा, “मैं इवांका को डेट कर रहा था, आप जानते हैं.” इस साक्षात्कार में क्विंसी ने अपनी राय बेबाकी से रखी. हालांकि, मरहूम नर्तक माइकल जैक्सन को उन्होंने लालची और धूर्त तक कह डाला. बता दें, जोन्स 84 वर्ष के हैं और इवांका 36 की हैं.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...