साल 2017 बीत रहा है। ऐसे में टि्वटर ने एक आंकड़ा जारी किया है। इसके अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी के ऐलान वाला ट्वीट गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर रहा है।

अनुष्का औऱ विराट की शादी की खबर

11 दिसंबर को शादी की फोटो के साथ खबर को अनुष्का ने सार्वजनिक किया था। विराट कोहली ने भी इसी संदेश को एक दूसरी फोटो के साथ ट्वीट किया। इनके ट्वीट को 91,020 बार रीट्वीट किया गया और लगभग 5.43 लाख लोगों ने इसे लाइक किया।

पार्टी में मेहमानों के सामने अनुष्का ने विराट को किया किस, तो शाहरुख बोल गए ये क्या

दीपिका की हुई सबसे अधिक बात

टि्वटर पर इस साल जिन अभिनेत्रियों के बारे में सबसे अधिक बात की गई उनमें दीपिका पादुकोण शीर्ष पर हैं। उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ विवादों में आ गई है और रिलीज नहीं हो पाई है। इस सूची में आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, श्रद्धा कपूर और भूमि पेडणेकर भी हैं।

मुंह में नोट दबाकर विराट संग जमकर नाचीं अनुष्का, वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख की ‘रईस’ की सबसे अधिक चर्चा

शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ भले ही बॉक्स ऑफिस सफल नहीं हो सकी लेकिन टि्वटर पर इसके बारे में सबसे अधिक बात की गई। इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’, रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल एगेन’, संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ और रणबीर कपूर की ‘जग्गा जासूस’ भी सबसे अधिक चर्चित शीर्ष 10 फिल्मों में शामिल हैं।

शाहरुख और सलमान सबसे चर्चित पुरुष

टि्वटर पर इस साल पुरुष हस्तियों में  सबसे ज्यादा सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान के बारे में बात की गई। इस सूची में अमिताभ बच्चन, संगीतकार एआर रहमान, अक्षय कुमार और वरुण धवन भी शामिल हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...