सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहाँ कब, कौन ट्रोल हो जाए कहना मुश्किल है. ट्विटर पर लोग एक दूसरे को फॉलो करते हैं, लेकिन अगर कोई सेलेब्रिटी किसी राजनीतिक पार्टी के को फॉलो करने लगे तो शायद इसे लोग बड़ा समझते हैं. हाल ही में सोनम ने कांग्रेस को ट्विटर पर फॉलो किया. इसके जवाब में कांग्रेस ने सोनम कपूर को थैंक यू बोला कि लोगों ने कांग्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

सोनम ने कांग्रेस को ट्विटर पर फॉलो किया

दरअसल, जब सोनम के फॉलो करने पर कांग्रेस ने ट्विटर पर सोनम का आभार जताया तो लोगों ने शिकायती लहजे में लिखना शुरू किया कि आपका ट्विटर हैंडल तो हमने भी फॉलो किया है लेकिन शायद आप शक्ल देखकर धन्यवाद करते हैं. कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि अब तो राजनीतिक पार्टियां भी फिल्म का प्रमोशन करने लगीं. ऐसा इसलिए क्योंकि सोनम का आभार जताते हुए कांग्रेस ने ट्विटर पर लिखा था कि, ‘शुक्रिया सोनम कपूर, आप खूबसूरत और प्रेरणादायक हैं. वीरे दी वेडिंग का अब और इंतजार नहीं हो पा रहा.’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अब कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ये ट्वीट आने भर की देर थी कि इस पर कमेंट्स शुरू हो गए और देखते ही देखते कांग्रेस पार्टी ट्रोल की जाने लगी. वैसे कांग्रेस ही सिर्फ ट्रोल हुई ऐसा भी नहीं. कांग्रेस के साथ सोनम भी ट्रोल हो गईं. लोग इस मामले में ये भी लिखने लगे कि एक जैसे आईक्यू लेवल के लोग एक दूसरे को फॉलो कर रहे हैं.

इसके अलावा कांग्रेस को ट्रोल करते हुए यूजर्स ने ये भी लिखा कि कांग्रेस को अब एक एक्टिंग स्कूल खोल लेना चाहिए. कुछ ने ट्वीट करने के लिए कांग्रेस को खूब खरी-खोटी सुनाई. लोगों ने लिखा, ये ट्वीट कांग्रेस की गंभीरता को दिखा रहा है. यूजर्स ने ये भी लिखा कि कांग्रेस की फितरत यही है.

भई कॉंग्रेसी …. मुंह से टपकती लार तो अंदर खींच ले. इधर ट्वीटर पर भी दिखाई दे रही है.

-अश्वमेघ

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...