गुरमीत राम रहीम सिंह को रेप के दो मामलों में 10-10 साल की सजा मिलने के बाद फिल्मी कलाकार भी ट्वीट कर खिल्ली उड़ाते नजर आए। बाबा को सजा से बॉलीवुड के किंग खान भी खुश नजर आए। टि्ंवकल खन्ना ने अपनी बेबाक राय रखीते हुए उन पर निशाना साधा।

सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने जैसे ही दुष्कर्म के आरोप में गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाई तो शाहरुख खान टॉक शो ‘टेड टॉक्स इंडिया: नई सोच’ की शूटिंग में व्यस्त थे। सूत्रों का कहना है कि शाहरुख को इसकी खबर मिली तो खुश होकर सेट पर ही दर्शकों के सामने खुशी जाहिर की।

गुरमीत राम रहीम को सजा के बाद बॉलीवुड की अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने टि्वटर पर अपने नियमित ब्लॉग का लिंक शेयर किया। इस ब्लॉग में लिखा है, यही इन लोगों का काम है और मुझे इससे किसी प्रकार की परेशानी नहीं है। जो बात मुझे सबसे ज्यादा खटकती है वह यह कि हमने किस तरह अपने दिमाग भी इन बाबाओं को समर्पित कर दिए हैं।

दुष्कर्म की मिली 20 साल की सजा तो कोर्ट में फूट-फूटकर रोया बाबा

इस खबर पर मजे लेते हुए कॉमीडियन कीकू शारदा ने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो टि्वटर पर शेयर की। इस फोटो के नीचे उन्होंने लिखा है, ‘बगैर मोनो सोडियम ग्लूटामेट के चाइनीज़ खाने का लुत्फ ले रहा हूं।’ मोनो सोडियम ग्लूटामेट को शॉर्ट फॉर्म में एमएसजी कहते हैं।

रेप के दो केसों की अलग-अलग सजा, पूरे 20 साल जेल में रहेगा बाबा

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...