राजग के घटक दल और भाजपा की सबसे पुरानी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी सरकार की कड़ी आलोचना की है। पार्टी ने जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात को लेकर निशाना साधा है। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा, ‘कश्मीर में हर दिन जवान शहीद हो रहे हैं। वहां के एक अस्पताल में गोली चल गई और हम पकौड़ा-भजिया की बात कर रहे हैं। हमने यदि इसे गंभीरता से नहीं लिया तो एक दिन हम सब पर दिल्ली में बैठ कर पकौड़े तलने की नौबत आ जाएगी।

शिवसेना

पाकिस्तान द्वारा सीमा पार से की गई गोलीबारी में एक कैप्टन समेत चार जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद श्रीनगर में एक अस्पताल पर आतंकियों ने हमला कर दिया और पाकिस्तानी आतंकवादी नवीद जट्ट उर्फ अबु हंजुला फरार हो गया था। इस मामले की छानबीन के लिए विशेष जांच दलका गठन किया गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


शिवसेना वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव भाजपा से अलग होकर अकेले लड़ने की घोषणा कर चुकी है। यह कोई पहला मौका नहीं है जब उद्धव ठाकरे की पार्टी ने भाजपा पर हमला बोला है। बेरोजगारी के मुद्दे पर भी पार्टी केंद्र सरकार पर तंज कस चुकी है।

शिवसेना महाराष्ट्र सरकार में भी सहयोगी है। इसके बावजूद पार्टी कई मौकों पर देवेंद्र फड़नवीस सरकार की तीखी आलोचना कर चुकी है। शिवसेना ने राजस्थान के उपचुनावों में भाजपा को मिली करारी हार को पार्टी के लिए चेतावनी बताया था।

भारत का एक ऐसा गांव जहां करोड़पति ही करोड़पति हैं… !

पिछले महीने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में संपादकीय के जरिये उद्व ठाकरे ने केंद्र सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने मोदी सरकार को दमघोंटू करार देते हुए इंदिरा गांधी के शासन को ज्यादा मानवीय और लोकतांत्रिक बताया गया था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...