इन दिनों प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो काफी चर्चा में है. हर कोई उनके इस वीडियो को शेयर कर रहा है. वहीँ जब गुजरात के युवा विधायक जिग्नेश मेवाणी ने प्रिया का वीडियो शेयर किया तो ट्रोल होने लगे. दरअसल जिग्नेश ने प्रिया के वीडियो को 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर शेयर किया जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया में ट्रोल किया जाने लगा. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स तो उनके इस वीडियो पर बेहद अश्लील और आपत्तिजनक बातें लिख रहे हैं.

मेवाणी ने प्रिया का वीडियो शेयर किया

दरअसल, प्रिया के वायरल वीडियो को जिग्नेश ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है. जिग्नेश ने वीडियो पोस्ट करते हुए आरएसएस पर निशाना साध ते हुए लिखा – ‘हैप्पी वेलेंटाइन डे, प्रिया प्रकाश वारियर का वायरल वीडियो आरएसएस के वेलेंटाइन डे के विरोध का जवाब है. एक बार फिर भारतीयों ने साबित कर दिया कि वे नफरत से ज्यादा प्यार को पसंद करते हैं. वीडियो को एन्जॉय कीजिए.’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जिग्नेश के वीडियो पोस्ट करते ही उनके ट्वीट पर कमेंट बरसने लगे. लोगों ने वीडियो को प्यार की जगह वासना बताते हुए जिग्नेश को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने लिखा कि किसी को नीचा दिखाने के लिए तुम कितना नीचे गिरोगे. जिग्नेश के ट्वीट पर बहुत से यूजर्स ने आपत्तिजनक बातें लिखने की हद ही कर दी, जिन्हें सार्वजनिक रूप से लिखा नहीं जा सकता.

जिग्नेश ने जो वीडियो ट्वीट किया है, वह मलयालम फिल्म के गाने की क्लिप है. ये क्लिप सोशल मीडिया में इन दिनों काफी वायरल है. इस क्लिप में दिखने वाली लड़की प्रिया प्रकाश वारियर है. वीडियो ने प्रिया की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ा दी है. ये प्रिया की पहली फिल्म का ही वीडियो है, जिससे सोशल मीडिया में उनके फॉलोवर्स की संख्या तेजी से बढ़ी है.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...