साध्वी से रेप के दोषी बाबा डेरा सच्चा सौदा के मुखिया गुरमीत राम रहीम को सोमवार को सजा सुनाई जाएगी। रोहतक जिला जेल में बंद राम रहीम को कोर्ट नहीं ले जाया जाएगा, बल्कि जेल को ही कोर्ट कक्ष में तब्दील किया जाएगा। रोहतक की सुनारिया जेल के चारों ओर कड़ा सुरक्षा घेरा बनाया गया है।

रोहतक की सीमाएं सील

रेप के दोषी बाबा सुनारिया जेल में बंद है। यह रोहतक शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित है। इधर जाने वाले मार्ग पर बैरिकेडिंग की गई है। जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया है। अर्धसैन्य बल तथा हरियाणा पुलिस को जेल की सुरक्षा में तैनात किया गया है। सेना दिल्ली और हिसार में तैयार रहेगी।

मोदी के मन की बात पर भी छाया रहा बाबा के भक्तों का ताप


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दोपहर 2ः30 बजे कार्यवाही

बताया गया है कि सीबीआई के विशेष जज को हेलीकॉप्टर से जेल लाया जाएगा। कोर्ट की कार्यवाही दोपहर करीब 2ः30 बजे शुरू होगी। बाबा राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद भड़की हिंसा के मद्देनजर किसी भी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जा रही है।

दो साध्वियों ने साहस से नाता जोड़ा, बाबा पर कोर्ट का कहर टूटा

इंटरनेट सेवाएं बंद

हरियाणा और पंजाब में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं, मंगलवार सुबह 11ः30 बजे तक ठप रहेंगी। सिरसा के डेरा सच्चा सौदा मुख्यालय की टरनेट लीज लाइनें भी बंद रहेंगी। पंचकूला, रोहतक, कैथल, अंबाला, भिवानी व फतेहाबाद जिलों में सभी स्कूल कॉलेज भी सोमवार को बंद रहेंगे।

जानिये करोड़ों कमाने वाले बाबाओं की गाढ़ी कमाई के राज़

इतनी भारी फोर्स तैनात

रेप के दोषी बाबा के समर्थकों से निपटने के लिए अर्धसैनिक बलों की 12 टुकड़ियां तैनात की गई हैं। अर्धसैन्य बलों की 15 और कंपनियों को बुलाया गया है। आठ डीएसपी ने केवल रोहतक में सुरक्षा की कमान संभाल रखी है।

बाबा राम रहीमः रात भर बजती रही मृतकों की जेब में रखे मोबाइल की घंटी

कड़ी सुरक्षा का दावा

आईजी, रोहतक रेंज नवदीप विर्क के मुताबिक, डेरा केंद्रों पर कार्रवाई की गई है और कई समर्थकों को एहतियातन हिरासत में लिया गया है। रेप के दोषी बाबा को सजा सुनाए जाने के बाद किसी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...