हनीप्रीत को पुलिस ने 6 दिन की रिमांड पर रखा है, जिसमें से चार दिन पूरे हो चुके हैं. हनीप्रीत धीरे-धीरे अब टूटने लगी है. हनीप्रीत की राम रहीम से मिलने की बेताबी भी अब साफतौर पर दिखाई देने लगी है. हनीप्रीत किसी भी हाल में गुरमीत से मिलना चाहती है. इसके लिए वह बहाने बनाने से भी नहीं चूक रही है और कुछ भी कर गुजरने को तैयार है.

खुला 700 करोड़ का पहला राज, बलात्कारी बाबा और हनीप्रीत की सीडी भी आई सामने, हर क्लिप से खुलेगी पोल

राम रहीम से मिलने की बेताबी में हनीप्रीत

राम रहीम से मिलने की बेताबी


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पिछले 4 दिनों से पूछताछ कर रही महिला पुलिस कर्मियों से हनीप्रीत बार-बार राम रहीम से मिलने की बात बोल रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हनीप्रीत का चेकअप करने आई लेडी डॉक्टर से उसने कहा,’पापा जी की कमर में दर्द रहता है और वे परेशान होंगे, इसलिए वह उनसे मिलना चाहती है.’

लेडी डॉक्टर ने फटकारा

लेडी डॉक्टर ने उसे फटकार लगाते हुए कहा, ‘अगर गुरमीत की कमर में दर्द है, तो क्या वह उसकी डॉक्टर है, जो उससे मिलेगी.’ हनीप्रीत पर लेडी डॉक्टर की फटकार का असर ज़्यादा नहीं पड़ा. राम रहीम से मिलने की बेताबी में अब भी हनीप्रीत मिलने की रट लगाए है. राम रहीम को जब जेल हुयी थी, तो उसने अर्जी देते हुए जेल प्रशासन से मांग की थी कि हनीप्रीत को साथ रहने की इजाज़त दी जाए, क्योंकि वह उसकी फिजियोथैरेपिस्ट भी है.

इसके अलावा राम रहीम ने अपने सम्बन्धियों से बात करने के लिए जिन दो लोगों के नंबर दिए थे, उनमें एक हनीप्रीत का था. ये अलग बात है कि हनीप्रीत का वह नंबर अब तक बंद जा रहा है. हनीप्रीत ने पकड़े जाने के बाद पूछताछ के दौरान कहा है कि उसका मोबाइल कहीं गिर गया है.

क्या ये है बुरी खबर, हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद मुश्किल में फंसा उसका पूर्व पति विश्‍वास

सोचती रहती है हनीप्रीत

हनीप्रीत के आस-पास गश्त लगाने वाली पुलिस कर्मियों के अनुसार, ‘हनीप्रीत की खाने-पीने में कोई दिलचस्पी नहीं है. वह हर समय कुछ न कुछ सोचती रहती है.’ हालांकि हनीप्रीत को शायद ही इस बात की जानकारी हो कि गुरमीत ने जेल की रोटियां खाकर अपना वजन 6 किलो कम कर लिया है. इसके अलावा उसकी दवाइयों की खुराक भी पहले से अब आधी रह गयी है.

अब हनी की बाबा से मुलाक़ात का सपना पूरा होगा या नहीं, ये तो जेल प्रशासन ही बता सकता है. लेकिन एक बात तो तय है कि हनी को बाबा की चिंता बहुत है. अब ये चिंता किसलिए है ये तो हनी ही जाने. वैसे आपको बता दें कि आज करवा चौथ है. अब तक बाबा के लिए हनी व्रत रखती आई है. तो क्या इस बार भी हनी व्रत रखेगी और अगर व्रत रखा भी तो बिना बाबा को देखे व्रत कैसे खोलेगी.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...