देश में महिलाओं का शोषण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन कोई न कोई बाबा महिलाओं को शिकार बना रहा है। बाबा राम-रहीम, आशाराम के बाद अब एक और बाबा पर महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक राजस्थान में अलवर जिले के अरावली थाना पुलिस ने बिलासपुर (छत्तीसगढ़) की एक पीड़िता ने 70 साल के फलाहारी बाबा पर यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

…जब राम रहीम की दरिंदगी से साध्वियों को बचाते थे पीरियड्स

यौन उत्पीड़न
पुलिस के मुताबिक बिलासपुर में एलएलबी की छात्रा (21) ने प्रपन्नाचार्य महाराज उर्फ फलाहारी महाराज के खिलाफ अलवर आश्रम में यौन शोषण करने की शिकायत दी थी। बिलासपुर पुलिस ने जीरो प्राथमिकी अरावली थाने भेजी थी, जिस पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सामने आई राम रहीम की नई खौफनाक बीमारी, डॉक्टरों ने कहा-बचाना नामुमकिन

बाबा पहुंचे अस्पताल

जांच में जुटी पुलिस जब पूछताछ के लिए बाबा के आश्रम पहुंची तो पता चला कि वह अस्पताल में एडमिट हैं।
इसके बाद पुलिस अस्पताल गई लेकिन यहां बाबा की तबियत ठीक नहीं होने के कारण पूछताछ नहीं हो सकी। डॉक्टरों से परमिशन मिलने के बाद आरोपी बाबा से पूछताछ की जाएगी।

पीडि़ता के घर था बाबा का आना-जाना

पुलिस के मुताबिक आरोपी महाराज का पीड़िता के घर बिलासपुर में लंबे समय से आना-जाना है। पुलिस को जांच में पता चला है कि पीड़िता वकालत की पढ़ाई के समय सात अगस्त को बाबा के आश्रम गई थी। इसी बीच बाबा फलाहारी ने अपने एक शिष्य की मदद से छात्रा को बुलाया और यौन शोषण किया। पीड़िता ने लोकलाज के भय से परिजनों को घटना नहीं बतार्इ और परेशान रहने लगी। जब परिजनों ने पूछा तो आपबीती सुनाई।

ऐसे नाम पड़ा फलाहारी बाबा

भक्तों की मानें तो बाबा केवल फलों का ही सेवन करते हैं अन्न‍ नहीं खाते। इसलिए उनका नाम फलाहारी बाबा है। आरोपी बाबा के स्कूल और कई धर्मशालाएं भी हैं। देश-विदेश में लाखों अनुयायी हैं।

22 लोगों के हाथ में है राम रहीम के किस्मत की चाभी, खुलने वाला है ताला

ऐसे में अगर बाबा पर पर पीड़िता का आरोप सिद्ध हो जाता है तो ये बाबा के भक्तों के लिए गहरा धक्का होगा। हाल ही में राम रहीम को दो साध्वियों से रेप केस में 20 साल की सजा सुनाई गयी है। आरोप सिद्ध होने पर ये तय हो जाएगा बाबा भी राम रहीम की ही राह पर चल रहा है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...