अपनी हाजिरजवाबी से मिस वर्ल्‍ड-2017 का ख‍िताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर के सामने भला कांग्रेसी नेता शशि थरूर कहां टिकने वाले थे। देश का नाम रोशन करने वाली मानुषी को जब दुनिया के कोने-कोने से बधाइयां मिल रही हैं, तभी थरूर के ट्वीट से हड़कंप मचा दिया।

सरनेम को करेंसी वाले चिल्लर से जोड़ा

कांग्रेस के नेता शश‍ि थरूर ने मानुषी छिल्लर के सरनेम को करेंसी वाली चिल्लर से जोड़कर नोटबंदी के लिए भाजपा को घेरने की कोशिश की थी। मानुषी की जीत के बाद थरूर ने ट्वीट किया था, ‘हमारी मुद्रा का विमुद्रीकरण करना कितनी बड़ी भूल थी।

दिल की डॉक्टर बनते-बनते मिस वर्ल्ड बनीं मानुषी ने इस जवाब से जीता दिल

यह लिखा था शशि थरूर ने टि्वटर पर

उन्होंने लिखा था कि भाजपा को इस बात का अहसास होना चाहिए कि भारतीय मुद्रा का विश्व भर में वर्चस्व है, देखिए हमारी चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गई है। इस पर कई लोगों ने अपनी आपत्तियां भी दर्ज कराईं।

मानुषी ने ट्वीट से ही दिया जवाब

इसके बाद आया मानुषी का ट्वीट, जिसने सबको लाजवाब कर दिया। मानुषी ने कहा कि वह कांग्रेस नेता शशि थरूर की उस टिप्पणी को लेकर दुखी नहीं हैं, जिसमें थरूर ने उन्हें ‘चिल्लर’ कहा था।

चिल्लर शब्द में ‘चिल’ भी शामिल

मानुषी ने ट्वीट किया, एक लड़की जिसने अभी दुनिया जीती है, वह किसी मजाकिया टिप्पणी को लेकर दुखी नहीं होगी। ‘चिल्लर’ का अर्थ खुले पैसे हैं, लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि चिल्लर शब्द में ‘चिल’ भी शामिल है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...