बाहुबली के फैन्‍स की इस दुनिया में कोई कमी नहीं है, ये तो सबको पता है, लेकिन ऐसे लोग कुछ ही होंगे जो उसकी तरह बनने के चक्‍कर में कुछ भी कर गुजरने को तैयार हों। अब मुंबई के इस बिजनेसमैन को ही ले लीजिए। बताया जा रहा है कि बाहुबली की तरह ऊंचे झरने से छलांग लगाने की जुगत में इन्‍होंने अपनी जान गंवा दी। क्‍या है पूरा मामला, आइए देखें।

ऐसी है खबर
खबर है कि फिल्म बाहुबली के एक सीन को कॉपी करने के चक्कर में मुंबई के एक बिजनेसमैन की जान चली गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ऊंचाई से गिरने के कारण शख्स की मौत हुई है। उसके दोस्‍तों ने उसकी बॉडी को बाहर निकला।

भाई का ऐसा है आरोप
वहीं दूसरी तरफ बिजनेसमैन के भाई का आरोप है कि उसे ऊंचाई से धक्का दिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उसके बाद ही कोई पुख्‍ता जानकारी मिल सकेगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


घूमने गया था शख्‍स
जानकारी के मुताबिक, मुंबई का रहने वाला इंद्रपाल पाटिल अपने दोस्‍तों के साथ 14 जुलाई को लाहपुर के माहुली फोर्ट घूमने गया था। उसके दोस्‍तों ने पुलिस को बताया कि वहां भी ठीक वैसा ही झरना है जैसा फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ में दिखाया गया था।

प्रभास को किया कॉपी
पुलिस के मुताबिक इंद्रपाल ने उस झरने के एक हिस्से से दूसरी ओर ठीक उसी तरह से छलांग लगाईं जैसे प्रभास ने फिल्म में लगाई थी।
शाहपुर पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों के दौरान इसी वाटरफॉल में कूदने के चक्कर में कई लोग घायल और मृत हो चुके हैं।

पुलिस का ऐसा है मानना
पुलिस का मानना है कि आमतौर पर मानसून के मौसम में इस तरह के मामले बढ़ जाते हैं। पहले भी कई लोग इस झरने के नीचे जान गंवा चुके हैं। पिछले महीने एक पानी के नीचे नाहा रहा एक शख्स हार्टअटैक से मर गया था।

भाई ने जताया ऐसा शक
वहीं इस मामले को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऊंचाई से गिरने के कारण शख्स की मौत हुई है। वहीं इंद्रपाल के भाई महेंद्र के मुताबिक, उसकी मौत ऊंचाई से गिरने के कारण हुई है। यह उनके परिवार के लिए बहुत शॉकिंग है।

ऐसा तर्क दिया भाई ने
महेंद्र ने इंद्रपाल की मौत पर शक जताते हुए कहा है कि उनके भाई को स्टंट करने का शौक नहीं था। उसे धक्का दिया गया है। उन्होंने इस मामले की जांच की मांग की है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद ही कुछ खुलासा किया जा सकेगा।

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...