बलात्कारी बाबा राम रहीम जेल में बंद है. दो साध्वियों से रेप केस में उसे 20 साल की सजा हुई है. उधर राम रहीम की हनी भी पुलिस रिमांड में है. फिलहाल ख़बरों के अनुसार हनीप्रीत पुलिस की जांच में सहयोग नहीं कर रही है. इसीलिए कोर्ट ने हनी को पहले 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेजा था, लेकिन इसके बाद हनीप्रीत की 3 दिन की रिमांड कोर्ट ने और बढ़ा दी. दूसरी तरफ हरियाणा पुलिस की टीम ने डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन का मेडिकल चेकअप बुधवार को करवाया, जिसमें पता चला कि विपासना को अस्थमा की शिकायत है.

हनी का करवाचौथ देख उड़ जाएंगे राम रहीम के होश, चाँद देखे बिना तोड़ा भरोसा

पुलिस की जांच में सहयोग नहीं कर रही विपासना

पुलिस की जांच में सहयोग


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल, हरियाणा पुलिस ने विपासना इंसा का चेकअप इसलिए करवाया, क्योंकि पुलिस ये जानना चाह रही थी कि विपासना इंसां वास्तव में बीमार है या पुलिस जांच में शामिल होने से बचने के लिए बीमार होने का बहाना कर रही है. डॉक्टरों की स्पेशल टीम द्वारा पुलिस ने जांच करवाई, जिसमें ये बात सामने आई कि विपासना बहाने नहीं बना रही है बल्कि उसे अस्थमा की शिकायत है. यानी विपासना को बाबा से ज्यादा डॉक्टर की जरूरत है.

राम रहीम को भेजे पहले मैसेज में हनीप्रीत ने ‘I Love You’ के साथ और क्या-क्या लिखा?

पुलिस की जांच में सहयोग

सिरसा सिटी थाने के एसएचओ रामसिंह बिश्नोई, सदर थाना एसएचओ दिनेश कुमार और सीआई पुलिस बुधवार दोपहर को अपने साथ सिविल अस्पताल सिरसा के छाती रोग विशेषज्ञ सतेंदर सिंह, हड्डी रोग विशेषज्ञ पवन कुमार और स्त्री रोग विशेषज्ञ सोनिया की एक स्पेशल टीम को लेकर डेरा सच्चा सौदा पहुंचे थे. डॉक्टरों की इस स्पेशल टीम ने विपासना की मेडिकल जांच की. सिरसा के सिविल सर्जन गोविंद गुप्ता ने बताया कि मेडिकल जांच में विपासना को अस्थमा की शिकायत मिली है. इसके अलावा बाकी सब कुछ नॉर्मल पाया गया.

हनीप्रीत ने कसम पूरी करने के लिए राम रहीम को बनाया बलात्कारी, अब खुला राज़

इसके बाद ही पुलिस को तसल्ली हुई कि विपासना बहाने नहीं बना रही है बल्कि वास्तव में बीमार है. दरअसल ये पूरी कवायद पुलिस को इसलिए करनी पड़ी क्योंकि जब पुलिस ने विपसना को जांच में सहयोग के लिए थाणे बुलाया तो विपासना ने कहा कि फिलहाल वह अभी बीमार है और जांच में सहयोग नहीं कर सकती. इसी कारण पुलिस मेडिकल टीम के साथ विपासना की जांच के लिए डेरा सच्चा सौदा गई थी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...