फेसबुक के सह-संस्थापक मार्क जुकरबर्ग एक बार फिर पिता बन गए हैं। उनके घर एक और नन्ही परी आई है। इसकी जानकारी जुकरबर्ग ने खुद दी है। उन्होंने नन्ही परी और परिवार की फोटो भी फेसबुक पर शेयर की है।

नवजात के नाम लिखी चिट्ठी

जुकरबर्ग ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बताया है कि वह दोबारा बिटिया के पिता बने हैं। मार्क जुकरबर्ग ने अपनी बेटी संग फैमिली फोटो को साझा करते हुए नन्ही परी के नाम एक लेटर भी लिखा है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


Posted by Mark Zuckerberg on Monday, August 28, 2017

बिटिया का नाम अगस्त रखा

फेसबुक पर लिखे लेटर में जुकरबर्ग ने बिटिया को ‘अगस्त’ नाम से पुकारा है। मार्क ने लिखा, तुमने जिस पीढ़ी में जन्म लिखा है, यहां साइंस और टेक्नोलॉजी में निरंतर प्रगति हो रही है। ऐसे में तुम हमसे ज्यादा बेहतर जिंदगी बिताओगी।

फेसबुक ये तूने क्या किया, सलमान और शाहरुख को असली चेहरा दिखा दिया

दुनिया में तुम्हारा स्वागत

फेसबुक के मुखिया आगे लिखते हैं कि इस बेहतरीन जिंदगी में हमारी जिम्मेदारी भी महत्वपूर्ण है। उन्होंने लिखा है, प्रिय अगस्त, दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। मैं और तुम्हारी मां देखने के लिए उत्साहित हैं कि तुम क्या बनोगी।

बहन के जन्म पर भी लिखा

मार्क ने लिखा है कि जब तुम्हारी बहन का जन्म हुआ था, तब भी हमने विश्व के बारे में एक चिट्ठी लिखी थी। अब तुम एक ऐसी दुनिया में बड़ी होगी, जिसमें बेहतरीन शिक्षा, कम बीमारियां और महानतम गुणवत्ता है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...