दुनिया का हर आदमी फेमस होना चाहता है. कुछ लोग काफी पापड़ बेलने के बावजूद वो मुकाम हासिल नहीं कर पाते है जिसे वो चाहते हैं. लेकिन कुछ लोगों को अजीबोगरीब कारणों से रातोंरात सफलता मिल जाती है. या ये कहें तो गलत नहीं होगा कि वो बिना किसी ठोस कारण के रातोंरात प्रसिद्ध हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला है इन दिनों इंटरनेट सनसनी बन कर उबरी प्रिया प्रकाश वारियर का. प्रिया प्रकाश पिछले दो दिनों से इंटरनेट पर छाई हैं. इंटरनेट पर सर्च के मामले में प्रिया प्रकाश वारियर ने कई मशहूर हस्तियों को भी पीछे छोड़ दिया है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं 7 ऐसे लोगों बारे में जो रातोंरात इंटरनेट पर छा गए थे.

अजीबोगरीब कारणों से रातोंरात सफलता

प्रिया प्रकाश वारियर


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वैलेंटाइन वीक के मौके पर प्रिया प्रकाश वारियर का इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर पूरा देश प्रिया प्रकाश वारियर का दिवाना हो गया है. प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर एक स्कूली लड़के से नैन मटक्का करते हुए उसे आंखों ही आंखों में इस तरह प्यार का इजहार करती हुई नजर आ रही है, जिसके पीछे लाखो लोग दीवाने हो गए हैं. प्रिया प्रकाश वारियर एक मलयाली फिल्म एक्ट्रेस है. प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ से फिल्मी दुनिया में एंट्री मारने जा रही हैं. फिल्म ‘उरु अदार लव’ से फिल्मी दुनिया में अपनी पहली पारी की शुरुआत करने वालीं 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं. प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों एक्टिंग करने के साथ-साथ त्रिशूर के विमला कॉलेज से बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं.

साइमा हुसैन मीर

शाहरुख खान 2017 में फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए देशभर में घूम रहे थे. जब वो पुणे के सिम्बोसिस कॉलेज में गए वहां उन्होंने फिल्म के बारे में बातें करने के बाद स्टूडेंट्स के साथ उन्होंने सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. शाहरुख के इसी सेल्फी फोटो से एक लड़की रातोंरात इंटरनेट पर छा गई. इस सेल्फी को देखने वाले इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में एक ही सवाल किया, ‘शाहरुख छोड़ो, ये बताओ कि ये नीली आंखों वाली खूबसूरत लड़की कौन है?’ शाहरुख की इस सेल्फी में ऑलिव ग्रीन टॉप पहने और हाथ में पानी की बोतल लिए एक लड़की नजर आई. इस लड़की की खूबसूरती ने तस्वीर का सारा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. शाहरुख की सेल्फी में दिख रही खूबसूरत लड़की साइमा हुसैन मीर हैं थी. जोकि सिम्बोसिस युनिवर्सिटी में डिजाइनिंग की थर्ड ईयर की स्टूडेंट साइमा कश्मीर की रहने वाली हैं.

अरशद खान

2016 में एक नीली आंखों वाले एक चायवाले लड़के की फोटो रातोंरात वायरल हुई थी. इस्लामाबाद का अरशद खान अपनी नीली आंखों के कारण रातोंरात इंटरनेट पर स्टार बन गया था. अरशद खान पाकिस्तान में एक टीवी में दिखा था जिसके बाद वो दुनियाभर में मशहूर हो गया.

नेपाली तरकारीवाली

2016 में ही एक नेपाली सब्जी बेचने वाली लड़की की फोटो वायरल हुई थी. भारत के पड़ोसी देश नेपाल की एक तरकारीवाली लड़की के फोटो ने टि्वटर पर धूम मचायी थी. जिसके कारण टि्वटर पर हैशटैग #Tarkariwali भी ट्रेंड करने लगा था. सब्जी बेचने वाली लड़की की सादगी और खूबसूरती ने टि्वटर पर मौजूद लोगों को दीवाना बना कर रख दिया था. हालांकि, इस लड़की की पहचान तो सामने नहीं आई.

डॉ माइक

डॉक्टर माइक, मिखाइल वर्शवस्की के नाम से भी जाने जाते हैं. डॉ माइक एक फैमली डॉक्टर, सेलिब्रिटी व्यक्तित्व हैं जोकि न्यूयॉर्क के रहने वाले हैं. डॉ माइक वर्तमान में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले डॉक्टर हैं. उनके सोशल मीडिया पर 3.8 मिलियन से अधिक फॉलोवर हैं. वर्ष 2015 में डॉ माइक ने उस समय मीडिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था, जब बज़ेफ़ेड ने उनके बारे में एक लेख प्रकाशित किया जिसमें उनकी लगन के लिए प्रशंसा की गई थी. इसके बाद, उन्हें “इंस्टाग्राम पर हॉटेस्ट डॉक्टर” के नाम से जाना जाता है.

उमर बोरकन अल गाला

उमर बोरकान की गिनती दुनिया के सबसे पॉपुलर इंटरनेट सेंसेशन के तौर पर की जाती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्यादा हैंडसम होने की वजह से सऊदी अरब से उमर का देश निकाला हो गया था. 29 साल के उमर मिडल ईस्ट के देशों में काफी फेमस हैं. महिलाएं उनकी डाय-हार्ड फैन हैं. एक इंटरव्यू में उमर ने बताया था कि उन्हें किसी फीमेल फैन ने बर्थडे पर मर्सिडीज G55 (कीमत लगभग 1.3 करोड़) कार गिफ्ट की थी. उमर न ही उनका नाम जानते थे और न ही कभी उनसे मिले थे. लोकल मीडिया के अनुसार, उमर सऊदी अरब के हिसाब से बेहद ज्यादा सेक्सी थे, इसलिए उनका देश निकाला हुआ. इस इंसिडेंट के बाद वे फैमिली के साथ वैंकूवर (कनाडा) शिफ्ट हुए.

मधुरा हनी

लंदन ओलिंपिक की ओपनिंग सेरेमनी में भारतीय दल में लाल शर्ट और ब्लू जींस में एक खूबसूरत चेहरे ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. इस रहस्यमयी लड़की का नाम मधुरा हनी था. बाद में आई मीडिया रिर्पोटों के मुताबिक बेंगलुरु की ये लड़की लंदन से पोस्ट ग्रैजुएट थी.

हॉलीवुड पॉपुलैरिटी की टॉप 10 में प्रियंका रह गयीं पीछे, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस मार ले गयी बाजी

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...