प्यार में लोग क्या नहीं करते. शाहजहाँ ने तो बाकायदा अपने प्यार की निशानी के तौर पर मुमताज की याद में ताजमहल बनवा दिया. हालांकि आज के दौर में भी ऐसे आशिकों की कमी नहीं है. एक मजनू ने तो अपनी लैला के लिए एयरलाइन शुरू करने की सोच ली. इन मजनू साहब ने बाकायदा अपनी कंपनी का नाम भी सोच लिया था. हालांकि जनाब ने एक गलती की और अर्श से सीधे फर्श पर आ गए.

अमीरात की फ्लाइट में परोसते हैं जूठी शैम्पेन! वीडियो तो यही गवाही दे रहा

लैला के लिए एयरलाइन शुरू करेगा मजनू

लैला के लिए एयरलाइन


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल 30 अक्टूबर को मुंबई से दिल्ली जाने वाले जेट एयरवेज के विमान को हाई जैक करने की धमकी भरा एक ख़त फ्लाइट के बाथरूम में मिला. इस लैटर के मिलने भर की देर थी कि हडकंप मच गया. अचानक से इस फ्लाइट को अहमदाबाद में लैंड कराया गया और इस चिट्ठी के आरोप में बिरजू किशोर सल्ला को गिरफ्तार किया गया.

माशूका के लिए पागल सल्ला

सल्ला साहब ने पूछताछ के दौरान जो बताया वो वाकई कमाल का था. दरअसल सल्ला साहब का कहना था कि उन्हें जेट एयरवेज की एक एयर होस्टेस से प्यार हो गया है. सल्ला साहब चाहते हैं कि जेटएयरवेज को हमेशा के लिए बंद करवा दें ताकि उनकी वो माशूका उनके पास नौकरी के लिए आये.

सल्ला बाबू ने माशूका के लिए नई एयरलाइन शुरू करने के सारे ख्वाब बुन लिए. इन हसीन ख़्वाबों में उन्होंने अपनी एयरलाइन का नाम भी सोच लिया.

श्रद्धा ने निभाया दोस्ती का रिश्ता, दो फ्लाइट बदलकर पहुंची सात समुंदर पार

व्यवसायी है सल्ला

वैसे विरजू किशोर सल्ला के बारे में अगर बात करें तो उनके पिता किशोर भाई एक व्यवसायी और कंपनी के मालिक हैं और उनकी इस कंपनी का मुख्यालय जावेरी बाज़ार में है. सल्ला करोड़ों के व्यवसाय का मालिक है. इसके अलावा सल्ला अमरेली में श्याम बापा मंदिर का भक्त है और हर साल ट्रस्ट को 25000 रुपये दान देता है. उसके द्वारा मंदिर को दिए दान में एक एम्बुलेंस भी है जो देदान गाँव की इकलौती एम्बुलेंस है.

विमान संख्या 9डब्ल्यू339 ने मुंबई से देर रात 2 बजकर 55 मिनट पर उड़ान भरी थी. इस चिट्ठी की वजह से उसे अहमदाबाद में 3 बजकर 45 मिनट पर उतार लिया गया.

फ्लाइट हाई जैक की धमकी भरे लैटर की वजह से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. चिट्ठी को सल्ला ने कम्प्यूटर से लिखा है. जिस सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल उर्दू में लैटर लिखने के लिए सल्ला ने प्रयोग किया है वह एनआईए ने फ़िलहाल जब्त कर लिया है. इसके अलावा बिरजू को हमेशा के लिए नो फ्लाइट लिस्ट में डाल दिया गया है.

मुंबई से लंदन का सफर चार घंटे में करना हो तो बस इस प्लेन का करिए इंतजार

एयरहोस्टेस ने सल्ला की पहचान की. उसने बताया कि लैटर रखने से पहले वही टॉयलेट गया था. उसके बाद जब सीसीटीवी फुटेज देखी गईं तब एयरहोस्टेस की बात की पुष्टि हो गई.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...