न्यूज चैनल पर आपने नेताओं के बीच तो बहस काफी देखी होगी। कई लोगों की लड़ाई भी देखी होगी लेकिन क्या आपने कभी न्यूज एंकर को एक दूसरे से लड़ते देखा है। नहीं न! तो अब देख लीजिए। एक वीडियो वायरल हो रहा है और वीडियो पाकिस्तान का है। पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल में लाइव एंकरिंग करते हुए न्यूज एंकर लड़ पड़े।

न्यूज एंकर

पाकिस्तानी मीडिया से जुड़ा एक वीडियो इन दिनो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कैमरे के सामने बैठे दो पाकिस्तानी एंकर आपस में तीखी तकरार करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में एक महिला एंकर और एक पुरूष एंकर ऑन स्क्रीन लड़ाई करते दिख रहे हैं। दोनों के बीच बुलेटिन पढ़ने को लेकर कहासुनी हो जाती है जो काफी देर तक चलती है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पाकिस्तान में लगी वैलेंटाइन डे की मीडिया कवरेज पर रोक

वीडियो में पुरूष एंकर ये कहता हुआ दिखाई देता है कि इसके साथ मैं कैसे बुलेटिन कर सकता हूं ये तो बोल रही है बात मत करो इतने में महिला एंकर कहती है कि मैने लहजे की बात की है। लेकिन पुरुष एंकर महिला एंकर की सुनने को तैयार नही और ऊंची आवाज में बोलने लगता है इतने में महिला एंकर उसे जाहिल बोल देती है। ये सुनते ही पुरूष एंकर का पारा बढ़ा जाता है और वो आउटपुट पैनल पर बैठे पर अपने साथियों से महिला एंकर की शिकायत करते हुए कहता है कि इससे बोलो जबान सभालकर बात करें। पाकिस्तान के न्यूज चैनल का यह वीडियो इंडिया में काफी वायरल हो रहा है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...